Bihar Lockdown: समस्तीपुर में शाम में खुली दुकानों को बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, लाठी-डंडे से पीटा

समस्तीपुर के शिवाजीनगर के पुरनदाहा कोठिया चौक पर पुलिस पर हमला।

Samastipur Bihar Lockdown News लॉकडाउन का खुला उल्लंघन कर शाम में खुली दुकानों को बंद कराने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास भी किया। पुलिस पर किया लाठी-डंडे से प्रहार हाथापाई।

Murari KumarFri, 14 May 2021 04:23 PM (IST)

शिवाजीनगर (समस्तीपुर), जासं। लॉकडाउन का खुला उल्लंघन कर शाम में खुली दुकानों को बंद कराने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास भी किया। पुलिस पर लाठी-डंडा से हमला कर हाथापाई की। भीड़ को आक्रोशित देख पुलिस वहां से जान बचाकर भाग निकली। यह घटना गुरुवार की शाम शिवाजीनगर प्रखंड के पुरनदाहा कोठिया चौक पर हुई। पुलिस ने इस मामले में दस को नामजद किया है। जबकि 30 अज्ञात को भी आरोपित कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दी है।

 जानकारी के अनुसार राज्य सरकार ने पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा रखा है। सुबह में महज आठ से बारह बजे तक ही सिर्फ आवश्यक सामग्री की दुकानों को खोलने का आदेश है। जबकि शिवाजीनगर प्रखंड के रहियार दक्षिण पंचायत के पुरनदाहा कोठिया चौक पर शाम में भी दुकानें खुली हुई थी। दुकानें खुली रहने के कारण वहां पर भीड़ लगी थी। यह देख एएसआई के नेतृत्व में पुलिस का गश्ती दल वहां पर पहुंची। पहुंचकर दुकान खोल रखने वाले दुकानदारों को डांट-फटकार करते हुए दुकान बंद करने को कहा। फिर क्या था, वहां पर मौजूद कुछ युवकों एवं दुकानदारों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस की स्कार्पियो को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश शुरू कर दी। वहीं पुलिस कमियों के साथ उलझ गए। पुलिस पर लाठी-डंडा से प्रहार करना शुरू कर दिया। वहीं हाथापाई भी की। पुलिस को कमजोर पड़ता देख चौकीदार महादेव पासवान ने किसी तरह वहां से पुलिस टीम को भीड़ से निकालक भगाया। पुलिस वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

 ओपी प्रभारी कमल राम ने बताया कि लॉकडाउन एवं काफ्र्यू का पालन हर हाल में कराया जाएगा। पुलिस के काम में बाधा डालने के आरेाप में दस लोगों को नामजद किया गया है कि जबकि 30 अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। बताया जाता है कि इस चौक पर मनचलों एवं आसामजिक तत्वों का अड्डा है। शराब की खरीद-बिक्री भी चोरी-छिपे की जाती है। बताया जा रहा है कि शिवाजीनगर ओपी क्षेत्र एवं सिंधिया थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित पुरनदाहा चौक पर नशीली ताड़ी की भी खरीद- बिक्री का धंधा वर्षों से चल रहा है।  यही वजह है कि यहां पर आंकोपुर, पुरनदाहा, कोठिया, शिवराम, भोरहा, बिषहर आदि गांव के लोग  आते-जाते हैंं। ओपी प्रभारी के अनुसार नामजद एवं अज्ञात के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.