मुजफ्फरपुर में बगीचे के रखवाले को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के शेरना गांव में गुरुवार की देर रात बगीचे की रखवाली करने वाले मो. सद्दाम को गोली मार दी। विवाद होने के बाद गोली मार फरार हो गए अपराधी।

By Edited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:56 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 08:02 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बगीचे के रखवाले को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में बगीचे के रखवाले को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शेरना गांव में गुरुवार की देर रात बगीचे की रखवाली करने वाले शेरना निवासी मो. सद्दाम को अपराधियों ने दो गोली मार दी। गोली उसके बाएं बांह में लगी है। गोली मारने वाला गांव का ही बताया गया है जो फरार है। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने जख्मी सद्दाम को पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह हुई घटना

बताया गया कि मो. सद्दाम बगीचे की रखवाली कर रहा था। इसी दौरान आरोपित वहां पहुंचा जिससे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे आक्रोशित आरोपित ने उसे गोली मार दी जो उसकी बांह में लगी। इधर, सूचना पर कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार पुलिस बल के साथ जख्मी से पूछताछ करने पीएचसी पहुंचे। उन्होंने बताया कि विवाद होने के बाद उसे गोली मारी है। गोली मारने वाला फरार हो गया है। अभी जख्मी ने गोली मारने वाले की जानकारी नहीं दी है।

महिला की हत्या में दो हिरासत में

कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह स्थित नयाटोला में हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस कार्रवाई सिफर बताई जा रही है। मृतका के शव को दफनाने के बाद परिजन न्याय की आस में गुरुवार को दिन भर टकटकी लगाए रहे। लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला। कटरा पुलिस भी सह अभियुक्त की गिरफ्तारी कर वाहवाही लुटने में जुट गई। लेकिन, स्वजनों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे।

 नया टोला की शबनम खातून की निर्मम हत्या के बाद मोहल्ले में गुरुवार को भी सन्नाटा पसरा रहा। अपनी नाकामी को छुपाने के लिए पुलिस ने सह अभियुक्त मो. जब्बार व उसके संबंधी सहाना खातून को हिरासत में अवश्य लिया, लेकिन मुख्य अभियुक्त मो अलाउदीन व बीबी इशरत खातून पुलिस गिरफ्त से बचती रही। मृतका के स्वजन हताशा व शोक में डूबे रहे। पड़ोसियों ने बताया कि मो. अलाउदीन नशेड़ी के अलावा चरित्रहीन भी था। पड़ोसी युगल किशोर ने बताया कि वह अक्सर शाम को कपडे़ उतार कर नंगे बदन पड़ोसन के सामने नृत्य करता था।

 मृतका के सामने अश्लील हरकतें करता था तथा परिजनों के नहीं रहने पर अश्लील इशारा भी करता था। अपनी हबस पूरे नहीं होने के कारण ही उसने घटना को अंजाम दिया। हालांकि थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने इन बातों का सिरे से खारिज करते हुए महज संयोग बताया। इधर, मृतका की पुत्री, पुत्र व पति घटना से मर्माहत न्याय की गुहार लगा रहे हैं। पति मो. रिजवान ने बताया कि आरोपित से पूरा मोहल्ला त्रस्त था। फरजाना खारून ने कहा कि वह निहायत घटिया आदमी है और जो भी उसे समझाने की कोशिश करता उससे उलझ पड़ता। थानाध्यक्ष के अनुसार अभियुक्त की गिरफ्तारी को लगातार छापेमारी की जा रही है। किसी कीमत पर उसे बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी