मुखिया प्रत्याशी के देवर पर चाकू से हमला

औराई थाना क्षेत्र की राजखंड दक्षिणी पंचायत की मुखिया प्रत्याशी राधा देवी के देवर वीरेंद्र कुमार विरू पर मंगलवार की सुबह तीन अज्ञात अपराधियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 01:42 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:42 AM (IST)
मुखिया प्रत्याशी के देवर पर चाकू से हमला
मुखिया प्रत्याशी के देवर पर चाकू से हमला

मुजफ्फरपुर : औराई थाना क्षेत्र की राजखंड दक्षिणी पंचायत की मुखिया प्रत्याशी राधा देवी के देवर वीरेंद्र कुमार विरू पर मंगलवार की सुबह तीन अज्ञात अपराधियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस संदर्भ में थाने को दिए आवेदन में पीड़ित ने बताया कि मंगलवार की सुबह 5 बजे हम अपने कोकिलवारा स्थित डेरा से घर कोकिलवारा गोट की ओर जा रहे थे। इसी बीच तीन युवक जिसकी उम्र करीब 25 से 30 वर्ष थी, उसने काले गमछे से मुंह बाध रखा था, उसने अचानक मुझ पर पिस्तौल तान दी। उससे गोली नहीं निकली तो चाकू से हमला कर दिया। तीन चाकू चलाया जिसमें एक चाकू से हम बच गए, दूसरा बाह में लगा और तीसरा पेट के बगल में जिससे हम गिर गए। हंगामे पर लोग पहुंचे तो वे भाग निकले। जख्मी हालत में औराई पीएचसी लाया गया जहा इलाज के बाद छोड़ दिया गया। पीएचसी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जख्म डीप नहीं होने से कोई खतरा नहीं है। इधर, गाव पहुंचने पर समर्थकों में भारी आक्रोश देखा गया और कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। जख्मी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति ने धमकी दी थी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है।

समाजसेवी का निधन

मीनापुर प्रखंड क्षेत्र के चतुरसी निवासी समाजसेवी पारस नाथ मिश्र का निधन मंगलवार को हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर मुखिया दिवाकर कुमार, सरपंच मनोज कुमार सिंह आदि ने शोक व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी