पश्‍च‍िम चंपारण में जिशान हत्याकांड में कुर्की जब्ती की कवायद शुरू

पश्‍च‍िम चंपारण के बेत‍िया में डेढ़ साल बच्‍चे की हत्‍या के मामले अब कार्रवाई शुरू हो गई है। पूराने व‍िवाद में कुछ लोगों ने घर के बाहर खेल रहे बच्‍चें को हत्‍या कर फरार हो गए थे आरोप‍ित पर कार्रवाई के ल‍िए पुल‍िस लगातार जांच पड़ताल कर रही थी।

Dharmendra Kumar SinghThu, 23 Sep 2021 04:40 PM (IST)
बेत‍िया में एक बच्‍चे की हत्‍या मामले में पुल‍िस कार्रवाई शुरू। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍िम चंपारण, जासं। विगत माह नौतन थाना क्षेत्र के खड्डा चुडि़हरवा टोला में डेढ़ साल के जिशान आलम की पानी में डुबोकर हुई हत्या के मामले में फरार तीन अभियुक्तों की चल-अचल संपति कुर्क करने की कवायद शुरू हो गई है। नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि विगत 3 अगस्त को घटी इस घटना में जैतून नेशा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि शेख अलीहसन व शेख अली अहमद सहित तीन लोग घर छोड़कर फरार है। उनके चल-अचल संपति को कुर्क करने के लिए कवायद शुरू कर दी गई है।

अनुसंधानकर्ता सुशील कुमार स‍िंह ने न्यायालय में आवेदन दे इस्तेहार जारी करने की मांग की है। बता दे कि मृत ब'चे की मां नगर के बड़ी मस्जिद निवासी अमिना खातुन बकरीद के अवसर पर अपने पिता के घर नौतन थाना के चुडि़हरवा टोला में गई थी। उसने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसका डेढ़ वर्षीय पुत्र जिशान आलम दरवाजे के बाहर खेलने के निकला था। तभी पूर्व के विवाद को लेकर शेख अली हसन, शेख बरख, शेख अली अहमद तथा जैतून नेशा ने बहला फुसलाकर उसके पुत्र को पानी में डुबोकर हत्या कर दिया।

पश्‍च‍िम चंपारण में लोडेड तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

बेतिया। नगर पुलिस ने गुप्त सूचना पर नौरंगाबाग के समीप छापामारी कर लोडेड देशी तमंचे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि जगजीवन नगर निवासी बजरंगी कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से देशी पिस्तौल, एक कारतूस व एक सेलफोन जब्त किया गया है। पूछताछ के बाद बजरंगी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार नगर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि नौरंगाबाग चौक के समीप एक युवक हथियार के साथ खड़ा है। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी पुलिस टीम को देखकर भागने लगा। पुलिस पदाधिकारियों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से लोडेड देशी पिस्तौल बरामद हुई। थानाध्यक्ष ने खुद के बयान प्राथमिकी दर्ज कर बजरंगी को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.