एटीएम फ्रॉड गिरोह का बदमाश रंगेहाथ पकड़ाया, जमकर धुनाई

नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर इलाके में एटीएम में रुपये निकासी करने को गए एक व्यक्ति का डेबिट कार्ड बदमाशों ने झपट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:32 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:32 AM (IST)
एटीएम फ्रॉड गिरोह का बदमाश
रंगेहाथ पकड़ाया, जमकर धुनाई
एटीएम फ्रॉड गिरोह का बदमाश रंगेहाथ पकड़ाया, जमकर धुनाई

मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर इलाके में एटीएम में रुपये निकासी करने को गए एक व्यक्ति का डेबिट कार्ड बदमाशों ने झपट लिया। हालांकि खदेड़कर एक बदमाश को पकड़ लिया गया। उसके अन्य साथी भाग निकले। गुस्साए लोगों ने पकड़ाए बदमाश की जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। पूछताछ में एटीएम फ्रॉड गिरोह के कई बदमाशों के नाम सामने आए है। जिसकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि साढू की बेटी की शादी के लिए खरीदारी करने आए सकरा मालपुर चक हजरत के सुरेंद्र कुमार रुपये की निकासी करने को सिकंदरपुर स्थित एटीएम में खड़े थे। इस क्रम में एटीएम फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने निशाना बनाया और उनके हाथ से डेबिट कार्ड झपट लिया। साथ के लोगों ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से कई बैंकों के डेबिट कार्ड को जब्त किया। इसमें सुरेंद्र के हाथ से झपटा गया डेबिट कार्ड भी मिला। मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मीनापुर बड़ा भारती के संयोग कुमार के रूप में हुई है। मौके से भाग निकले उसके साथी की पहचान विकास सहनी के रूप में हुई है। इसके अलावा गिरोह में शामिल चंदन सहनी, हरप्रीत कुमार और अनोज समेत अन्य के भी नाम सामने आए हैं। पुलिस ने सभी पर मामला दर्ज किया है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

---

chat bot
आपका साथी