स्मैक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मझौलिया इलाके में छापेमारी कर स्मैक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 01:38 AM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 01:38 AM (IST)
स्मैक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
स्मैक के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मझौलिया इलाके में छापेमारी कर स्मैक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान उसी इलाके के मो.सोनू के रूप में हुई है। मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के पास से दस पुड़िया स्मैक बरामद की गई है। पुलिस को देखते ही वह भागने लगा था। इस पर उसे दबोचा गया था। पूछताछ में स्मैक के धंधे में शामिल कई धंधेबाजों की पहचान की गई है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सिकंदरपुर में चोरी करते रंगे

हाथ धराए आरोपित की पिटाई

सिकंदरपुर इलाके में मालवाहक ठेला की चोरी करते एक युवक को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे सिकंदरपुर ओपी पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में उसकी पहचान संतोष महतो के रूप में हुई है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस उसके साथियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है।

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

हत्था ओपी पुलिस ने सुंदरपुर रतवारा से 12 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। ओपी प्रभारी शमीम अख्तर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। इस दौरान सुंदरपुर रतवारा से 12 बोतल शराब के साथ मनोज चौधरी को गिरफ्तार किया गया। कागजी प्रक्रिया के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी