स्मैक के साथ धंधेबाज को पुलिस ने खदेड़कर दबोचा

अहियापुर थाने की पुलिस ने विजय छपरा इलाके से 50 पुड़िया स्मैक के साथ धंधेबाज अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:13 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:13 AM (IST)
स्मैक के साथ धंधेबाज को
पुलिस ने खदेड़कर दबोचा
स्मैक के साथ धंधेबाज को पुलिस ने खदेड़कर दबोचा

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने विजय छपरा इलाके से 50 पुड़िया स्मैक के साथ धंधेबाज अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने स्मैक के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त इलाके में आरोपित अपने दरवाजे पर बने गुमटी में पान मसाला व अन्य सामान के साथ स्मैक का धंधा करता है। पुलिस छापेमारी को पहुंची तो आरोपित भागने लगा। जवानों ने खदेड़कर आरोपित को दबोच लिया। उसके गुमटी की तलाशी ली गई तो पचास पुड़िया स्मैक बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि उक्त इलाके में स्मैक का धंधा करने वाले और कई की पहचान की गई है। नकेल कसने की कवायद चल रही है।

तीन शराब धंधेबाजों ने किया आत्मसमर्पण

मीनापुर थाना क्षेत्र के हारका कल्याण गाव के तीन शराब धंधेबाजों ने थानाध्यक्ष के समझ आत्मसमर्पण कर दिया। इसमें रमाशकर शाही, अजय शाही और दीपक शाही शामिल हैं। पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, इसमें नानटून शाही अभी फरार चल रहा है। बताते चलें कि गत वर्ष पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर रामाशकर शाही के यहा से भारी मात्रा में शराब बरामद की थी। उस वक्त सभी आरोपित फरार हो गए थे।

अहियापुर से 33 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार

उत्पाद विभाग की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में छापेमारी कर धर्मेंन्द्र चौधरी के घर से 33 लीटर शराब जब्त की है। छापेमार दल को देख धंधेबाज भाग निकला। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अभियोग दर्ज कर धंधेबाज की गिरफ्तारी को कार्रवाई की जा रही है।

------------------

chat bot
आपका साथी