14 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार

सकरा थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर मिश्रोलिया गाव से भूसे के घर में रखी 14 कार्टन शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 01:30 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 01:30 AM (IST)
14 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार
14 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सकरा थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर मिश्रोलिया गाव से भूसे के घर में रखी 14 कार्टन शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि इस मामले में मिश्रोलिया निवासी पंकज कुमार के खिलाफ थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत काड दर्ज करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा शराब एवं शराब धंधेबाजों के विरुद्ध लगातार छापेमारी की जा रही है।

प्रखंड परिसर से उड़ाई शिक्षक की बाइक

मोतीपुर प्रखंड कार्यालय परिसर से बुधवार को चोरों ने शिक्षक की बाइक उड़ा ली। इस बाबत पीड़ित शमीम अहमद ने अज्ञात के खिलाफ मोतीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि प्रखंड मुख्यालय से बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं, जबकि प्रखंड कार्यालय परिसर के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरा लगा है। एक माह में दूसरी बाइक चोरी की घटना है। प्रशासन इसे रोकने में सक्षम नहीं दिख रहा है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले में काड अंकित कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बाइक की टक्कर से पुलिसकर्मी जख्मी

साहेबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित हाईस्कूल के समीप बाइक की टक्कर से साहेबगंज थाने में तैनात पुलिसकर्मी वीरेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने टक्कर मारने वाले बाइक चालक नवलपुर निवासी नीरज कुमार को पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार, थाने का गश्ती दल रामपुर हाईस्कूल के समीप वाहन जाच कर रहा था। इसी दौरान उक्त युवक ने जवान को टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी