मुजफ्फरपुर में एंटीजन किट कालाबाजारी मामला: एंटीजन किट के आरोपी अस्पताल प्रबंधक के संरक्षकों पर पुलिस की नजर

Muzaffarpur Antigen kit black marketing case एंटीजन किट कालाबाजारी में आरोपी सदर अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक व सरैया के लैब टेक्नीशियन को संरक्षण देने वालों पर पुलिस की नजर है। प्रबंधक के बचाव के लिए सदर अस्पताल परिसर में चल रहा मंथन।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:48 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में एंटीजन किट कालाबाजारी मामला: एंटीजन किट के आरोपी अस्पताल प्रबंधक के संरक्षकों पर पुलिस की नजर
एंटीजन किट के आरोपी अस्पताल प्रबंधक के संरक्षकों पर पुलिस की नजर।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। एंटीजन किट कालाबाजारी में आरोपी सदर अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक व सरैया के लैब टेक्नीशियन को संरक्षण देने वालों पर पुलिस की नजर है। उसके घर से लेकर सदर अस्पताल तक तलाश तेज कर दी है। प्रशिक्षु डीएसपी सह सकरा थानाध्यक्ष  सतीश सुमन ने कहा कि कोरोना महामारी में जब जांच के लिए लोग भटक रहे हैं उसमें एंटीजन किट की कालाबाजारी करना जघन्य अपराध है। आरोपी को जो लोग संरक्षण दे रहे सब पर नजर है। सबसे बहुत जल्द पूछताछ होगी। विभागीय स्तर पर अब तक क्या हुआ इसकी जानकारी भी जुटाई जाएगी। इधर  पुलिस एंटीजन किट के बैच नंबर का मिलान कर रही है। जिला स्वास्थ्य समिति से जुड़े कई पर पुलिस की नजर है।

 इधर जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब से कई विभागीय वरीय अधिकारी हेल्थ मैनेजर को बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों तकसे  बैठक करने में लगे हुए है। पुलिस की पहुंच से हेल्थ मैनेजर को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। सदर अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, बीते तीन दिनों से सदर अस्पताल में अधिकारियों की अलग-अलग कई बैठक हुई है। जिसमें यह रणनीति बन रही है कि कैसे कैसे प्रबंधक को इस प्रकरण से बचाया जा सकें। एक चिकित्सा पदाधिकारी ने दबी जुबान यहां तक कह दिया कि हमारे विभाग के स्थानीय सुप्रीमो सर ने अभयदान दे दिया है। केवल मीडिया शांत हो जाए सारा खेल का अंत हो जाएगा। 

इस संबंध में मुजफ्फरपुर के सिविल सर्जन डॉ. एसके चौधरी ने कहा कि ऐसी बात नहीं है कि किसी को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। जो दोषी र्हं उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए लेकिन निर्दोष स्वास्थ्य कर्मी नहीं फंसे यह हमलोगों का प्रयास है। पुलिस को हर तरह से जांच में सहयोग किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी