अक्षत की मौत को ले स्नेहा के खिलाफ नगर थाना में दर्ज कराई जाएगी प्राथमिकी

मुंबई के फिल्म जगत में मुकाम बनाने के लिए संघर्ष कर रहे अक्षत की संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर उसके पिता विजयंत किशोर उर्फ राजू चौधरी प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर गुरुवार को नगर थाना में आवेदन देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 02:43 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:04 AM (IST)
अक्षत की मौत को ले स्नेहा के खिलाफ नगर थाना में दर्ज कराई जाएगी प्राथमिकी
अक्षत की मौत को ले स्नेहा के खिलाफ नगर थाना में दर्ज कराई जाएगी प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर। मुंबई के फिल्म जगत में मुकाम बनाने के लिए संघर्ष कर रहे अक्षत की संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर उसके पिता विजयंत किशोर उर्फ राजू चौधरी प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर गुरुवार को नगर थाना में आवेदन देंगे। इसमें अक्षत की रूममेट स्नेहा चौहान व अन्य को आरोपित बनाया जाएगा। उसके पिता ने बताया कि स्नेहा चौहान अक्षत पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। उसकी बहन ने भी घर के लोगों पर दबाव बनाया। अक्षत ने इस शादी से इन्कार कर दिया था। उसने उसे बता दिया था कि वह अपने परिवार की मर्जी से शादी करेगा। इससे स्नेहा ने उसकी हत्या कराई है। लखनऊ की क्लास मेट या अन्य किसी की भूमिका नहीं लग रही है। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत कांड में उसके पिता ने पटना के थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वे भी उसी तरह नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराएंगे। जरूरत पड़ने पर वे हाईकोर्ट भी जाएंगे। अपने अधिवक्ता से कानूनी सलाह ले रहे हैं।

ये है मामला : 27 सितंबर की रात मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर निवासी अक्षत उत्कर्ष की मुंबई के अंधेरी वेस्ट के एक फ्लैट में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसके शव को लाने गए उसके चाचा विक्रांत किशोर के साथ मुंबई पुलिस ने अमानवीय व्यवहार किया। घटनास्थल पर साक्ष्यों के आधार पर उन्होंने दावा किया कि अक्षत की हत्या की गई। उन्होंने बताया था कि अक्षत की मौत की खबर मिलने के बाद वह शव लेने मुंबई गए थे। इस दौरान पुलिस ने उनको सही जानकारी नहीं दी। प्राथमिकी की कॉपी भी नहीं दी।

chat bot
आपका साथी