सीतामढ़ी ज‍िले में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे का प्रयास, एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

Sitamarhi Crime बैरगनिया में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे कोश‍िश में दो आरोप‍ितों को पुलिस ने न्‍याय‍िक ह‍िरासत में भेज द‍िया। पुल‍िस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। परसौनी पंचायत के बखरी गांव की घटना।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:44 PM (IST)
सीतामढ़ी ज‍िले में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे का प्रयास, एक युवक को पुलिस ने पकड़ा
पुलिस ने मांस को जब्त कर आरोपितों पर हुई कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी, (बैरगनिया) जासं। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत एक धार्मिक स्थल पर प्रतिबंधित मांस वाला एक थैला फेंककर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे का प्रयास किया गया। हालांकि, बाइक से भाग रहे दो लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मांस को जब्त कर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि गुरुवार की सुबह परसौनी पंचायत के बखरी गांव अंतर्गत बौधी माता मंदिर परिसर में बाइक सवार दो लोग आकर सीमेंट के एक बोरे को रखा। तभी ग्रामीणों को संदेह हुआ । बोरे को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए । शोर मचाने लगे । तबतक बाइक सवार दोनों भागने लगे । ग्रामीण इक_ा हो गए और खदेड़कर दोनों को दबोच लिया। थाने को सूचना देकर पुलिस बुला ली गई । थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे । उसकी बाइक (बीआर 30 ई-2821) को जब्त कर ली गई । पकड़े गए आरोपितों की पहचान थाना क्षेत्र की अख्ता पश्चमी चकवा पंचायत के बरबा टोला वार्ड-4 निवासी मंजूर कुरैशी के पुत्र मो. सब्बीर कुरैशी व चकवा पुनर्वास निवासी नदीम कुरैशी के पुत्र राशिद के रूप में की गई है। दोनों आरोपितों के विरुद्ध बारी निवासी अच्छेलाल सहनी के आवेदन पर कांड दर्ज किया गया है।

एक नशे में तो दूसरा मानव तस्करी में धराया

सोनबरसा। पुलिस ने एसएसबी के सहयोग से बुधवार को मानव तस्करी मामले में बेला थाना क्षेत्र के जयनगर निवासी लक्ष्मी राय के पुत्र वितन राय को पकड़ा गया । वंही, दूसरी ओर शराब पीकर अपने परिवार में हंगामा कर रहे शख्स को पकड़ लिया गया । वह दलकावा गांव निवासी हरि प्रसाद यादव का पुत्र राकेश कुमार यादव उर्फ पंचू बताया गया जो नशे की हालत में पकड़ा गया । थानाध्यक्ष रव‍िंद्र कुमार ने बताया कि दोनों व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी