Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के आरोप में पुल‍िस ने एक व्‍यक्‍ति को ग‍िरफ्तार कि‍या हथौड़ी थाना क्षेत्र की घटना पीडि़ता का कराया गया मेडिकल जांच कोर्ट में 164 का बयान दर्ज अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:26 PM (IST)
Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल मामले में एक आरोपित गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में दुष्‍कर्म के आरोप‍ित को पुल‍िस ने पकड़ा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। हथौड़ी थाना क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान अर्जून सहनी के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद सोमवार को उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। महिला थाने की पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को कवायद चल रही है। इधर, पीडि़ता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया। साथ ही कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया।

बताया गया कि हथौड़ी थाना क्षेत्र की उक्त किशोरी बगल के गांव में मौसी के घर होली के एक महीने पूर्व से गई हुई थी। 29 मार्च की दोपहर दो बजे घाट काटने को किशोरी गई हुई थी। इसी क्रम में राजा कुमार, मनीष कुमार, अर्जून सहनी, यशवंत सहनी और छोटू साह किशोरी के समीप आए और जबरन पकड़कर मक्के के खेत में ले गए। वहां पर सभी आरोपितों ने बारी-बारी से जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों द्वारा धमकी दी गई कि किसी को बोली तो अंजाम बुरा होगा। इसके कारण पीडि़ता द्वारा घर पर किसी को नहीं बताया गया। मगर जब गत सप्ताह सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल हुआ तो मामला प्रकाश में आया। इसके बाद पुलिस की ओर से मामले में संज्ञान लिया गया। तब जाकर पीडि़ता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय भी सोमवार को महिला थाने पहुंचकर आरोपित से पूछताछ की। डीएसपी पूर्वी ने कहा कि एक आरोपित को पकड़ा गया है। अन्य की तलाश चल रही है।

chat bot
आपका साथी