बिहार में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, दरभंगा-बिहटा एयरफोर्स को बनाया जा सकता टारगेट

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद राज्य में आतंकी हमले की वारदात हो सकती है। इसे लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 10:19 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 10:23 PM (IST)
बिहार में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, दरभंगा-बिहटा एयरफोर्स को बनाया जा सकता टारगेट
बिहार में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, दरभंगा-बिहटा एयरफोर्स को बनाया जा सकता टारगेट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद राज्य में आतंकी हमले की वारदात हो सकती है। इसे लेकर अलर्ट जारी किया गया है। दरभंगा और बिहटा स्थित एयरफोर्स कैंप को सॉफ्ट टारगेट आंतकियों द्वारा बनाया जा सकता है। इसे लेकर विशेष शाखा के एसपी ने सूबे के सभी डीएम, एसएसपी, एसपी और रेल एसपी को पत्र भेजकर सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया है। इसकी सूचना आइजी और डीआइजी को भी दी गई है।

हिंसक हमले की साजिश से नहीं किया इनकार

पत्र में कहा गया कि प्रतिशोध में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन और पाक आधारित खालिस्तानी एजेंट संयुक्त रूप से हिंसक हमले की साजिश कर रहे हैं। ऐसी जगहों को निशाना बनाया जा सकता है, जहां काफी संख्या में पुलिस व सुरक्षा बलों की तैनाती हो।

नेपाल या बांगलादेश सीमा से कर सकते हैं प्रवेश

कहा गया कि जैश के आतंकी भारत-नेपाल सीमा या भारत-बंग्लादेश सीमा से प्रवेश कर सकते हैं। इन जगहों से खुलने वाली ट्रेनों में भी जांच करने और सुरक्षा बढ़ाने को कहा गया है। इन सीमाओं से खालिस्तानी ओवर ग्राउंड वर्कर्स हथियार और गोला बारूद अपने सहयोगियों को पहुंचा सकते हैं। इसलिए विशेष सतर्कता बरतते हुए सघन जांच के निर्देश दिए गए हैं। 

खास बातें जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद बिहार में हो सकते हैं आतंकी हमले आतंकी हमले की आशंका को लेकर विशेष शाखा ने जारी किया अलर्ट दरभंगा और बिहटा एयरफोर्स कैंप को बनाया जा सकता है टारगेट विशेष शाखा के एसपी ने सूबे के सभी डीएम व एसएसपी को भेजा पत्र   भारत-नेपाल सीमा पर विशेष सतर्कता बरतने के दिए गए निर्देश 

chat bot
आपका साथी