Muzaffarpur crime : पश्चिमी क्षेत्र में शराब धंधेबाजों का फैला जाल, कई के नाम उजागर

Muzaffarpur crime पारू थाना क्षेत्र के भेलाईपुर में शराब धंधेबाजों के ठिकाने पर छापेमारी कर शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया गया था। इस दौरान ठिकाने से दो पिकअप वैन दो मारुति कार एक बाइक समेत अन्य सामान भी जब्त की गई थी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:06 PM (IST)
Muzaffarpur crime : पश्चिमी क्षेत्र में शराब धंधेबाजों का फैला जाल, कई के नाम उजागर
पश्चिमी क्षेत्र में शराब धंधेबाजों का फैला है जाल ।

मुजफ्फरपुर, जासं । जिले के पश्चिमी क्षेत्र में शराब धंधेबाजों का जाल फैला है। करजा व पारू इलाके से दो दिनों के भीतर विशेष टीम के हत्थे चढ़े ने पांच धंधेबाजों ने पूछताछ में शराब सिंडिकेट से जुड़े करीब एक दर्जन से अधिक धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। जिस पर विशेष टीम लगातार विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शराब माफिया के विरुद्ध  विशेष टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। बताते चले कि गुरुवार की सुबह पारू थाना क्षेत्र के भेलाईपुर में शराब धंधेबाजों के ठिकाने पर छापेमारी कर शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया गया था। इस दौरान ठिकाने से दो पिकअप वैन, दो मारुति कार, एक बाइक समेत अन्य सामान भी जब्त की गई थी। इन सभी गाडिय़ों पर शराब का कार्टन लदा था। मौके से ट्रक चालक पंजाब जालंधर के पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया था। 

मिलान में जब्त शराब 504 कार्टन निकली है। इसके दो दिन पूर्व करजा इलाके से विशेष पुलिस टीम के चार धंधेबाजों को पचास लाख नकदी व हथियार के साथ गिरफ्तार किया किया था। इन धंधेबाजों की संपत्ति खंगाली जा रही है। सिंडिकेट से जुड़े चुन्नू ठाकुर समेत अन्य आरोपितों पर भी नकेल कसने की कवायद तेज कर दी गई है। गिरफ्तार आरोपितों में वीरेंद्र ठाकुर, व उसके पुत्र राहुल कुमार के घर से एक राइफल, दो पिस्टल, तीन मैगजीन, दो गोली व 26 लीटर शराब जब्त की गई थी। इसके अलावा ठिकाने से अन्य दो आरोपित सरैया पोखरैरा के अभयानंद शर्मा उर्फ टिंकू शर्मा व सरैया दुबियाही के आलोक रंजन उर्फ भोला को पकड़ा गया था। इसमें कई के तार हरियाणा व अन्य प्रदेशों के शराब सिंडिकेट से भी जुड़े हैं। एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने बताया कि पश्चिमी क्षेत्र में फैले शराब सिंडिकेट में शामिल कई धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं। दर्ज प्राथमिकी में चुन्नू ठाकुर समेत नौ को आरोपित किया गया है। इसमें कई आरोपित अब तक फरार है।

chat bot
आपका साथी