Muzaffarpur: कटरा दरगाह से जब्त शराब और दवा को एफएसएल जांच में भेजा

Muzaffarpur News कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह इलाके में पांच लोगों की मौत के बाद पुलिस की तरफ से की गई छापेमारी में खेत व झाडिय़ों से शराब जब्त की गई थी। उसे एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:46 AM (IST)
Muzaffarpur: कटरा दरगाह से जब्त शराब और दवा को एफएसएल जांच में भेजा
कटरा दरगाह से जब्त शराब और दवा को एफएसएल जांच में भेजा। (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह इलाके में पांच लोगों की मौत के बाद पुलिस की तरफ से की गई छापेमारी में खेत व झाडिय़ों से शराब जब्त की गई थी। उसे एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया है। बताया गया कि रविवार को कटरा के दरगाह से 162 बोतल शराब और होमियोपैथिक दवाएं जब्त की गई थी। 

डॉक्टर साहब, बेटे को बचा लीजिए

कटरा के दरगाह में जहरीली शराब पीने की आशंका से पांच लोगों की मौत के बाद मुख्य आरोपित मुकेश सिंह को पुलिस तलाश कर रही है। लेकिन, वह अब तक फरार है। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ है। इसके लिए पुलिस उसके रिकार्ड को खंगाल रही है। बता दें कि मुकेश के पुत्र सोनल की मौत 18 फरवरी को ही हो गई थी। बताया जा रहा कि 17 फरवरी की रात उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया था। हालत गंभीर देख उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां मुकेश ने अस्पताल के डॉक्टर से कहा था कि जितना रुपये खर्च हो, वह करेगा। डॉक्टर साहब, बेटे को बचा लीजिए। मगर रुपये काम नहीं आए। इसके बाद शव का सिकंदरपुर श्मशान घाट पर दाह संस्कार किया गया। 

दूसरा बीमार ब्रह्मपुरा में करा रहा था इलाज

कटरा कांड में शिक्षक को ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में सोमवार की रात भर्ती कराया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। स्वजनों का कहना है कि बाइक से गिर जाने से गंभीर चोट लगी है। इस वजह से आंख की रोशनी कम हो गई है। इस दिशा में भी पुलिस जांच कर रही है। 

मुआवजे का पुलिस तैयार कर रही प्रस्ताव

कटरा कांड में मृतकों के मुआवजे का प्रस्ताव तैयार करने में पुलिस जुट गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट से पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा। इसके बाद इस दिशा में कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर में एक साथ उठी पांच अर्थियां, बिटिया की डोली सजाने की तैयारी को गए थे कट‍िहार

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी में शराब तस्‍कारों व पुल‍िस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, एक बदमाश भी मारा गया

यह भी पढ़ें: Bihar News: सदन में पर‍िहार व‍िधायक और नेता प्रतिपक्ष में कहासुनी, तेजस्‍वी बोले- आप बैठ‍िए न!'आप कैसे चुनाव जीतीं हैं हमको पता है...'

chat bot
आपका साथी