दरभंगा एयरपोर्ट से तीसरे दिन दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरू के लिए विमान सेवा हुई बहाल

Darbhanga Airport दरभंगा एयरपोर्ट से मौसम साफ होते ही दिल्ली मुंबई अहमदाबाद और बेंगलुरू के लिए स्पाइस जेट के विमानों ने भरी उड़ान मुंबई दिल्ली अहमदाबाद के लिए देर से उड़ी विमान बेंगलुरू समय से रवाना ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:59 PM (IST)
दरभंगा एयरपोर्ट से तीसरे दिन दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरू के लिए विमान सेवा हुई बहाल
मौसम साफ होते ही दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू।

दरभंगा, जासं । पिछले दो दिनों से दरभंगा एयरपोर्ट पर प्रभावित विमान सेवा मौसम साफ होते ही रविवार को दरभंगा से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और अहमदाबाद के लिए सामान्य हो गई। यहां से स्पाइस जेट के विमानों ने उड़ान भरी। सुबह से आसमान में कोहरा लगे रहने के कारण यात्रियों में फिर से फ्लाइट कैंसिल होने का संशय बना हुआ था। हालांकि, दिन के 12.30 बजे स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी 944 करीब डेढ़ घंटे विलंब से दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची। वहीं, अहमदाबाद जानेवाली फ्लाइट भी करीब 40 मिनट की देरी से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। दिल्ली की उड़ान भी अपने नियत समय से देर रही। एकमात्र बेंगलुरू की फ्लाइट समय से चली। 

बता दें कि खराब मौसम के कारण शुक्रवार और शनिवार को लगातार दो दिनों तक दरभंगा एयरपोर्ट से एक भी विमानों का परिचालन नहीं हो सका था। इसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, विमानन कंपनी की ओर से यात्रियों की इच्छा के मुताबिक, अगले दिन की यात्रा के लिए उनके टिकटों को मान्य कर दिया गया था। विमानों के कैंसिल होने के बाद कई यात्रियों ने इसपर नाराजगी करते हुए सरकार से अनुरोध किया था कि दरभंगा एयरपोर्ट को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस किया जाए। ताकि, सभी मौसम में यहां से विमानों का परिचालन किया जा सके। 

विमान किराया में भारी बढ़ोत्तरी

 दो दिन तक विमानों के कैंसिल होने के कारण मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू और अहमदाबाद जाने को इच्छुक यात्रियों को भारी भरकम किराया चुकाना पड़ रहा है। स्पाइस जेट की साइट पर 18 जनवरी के लिए दरभंगा से मुंबई जाने का किराया प्रति व्यक्ति 14642, दिल्ली का 14432, बेंगलुरू का 17056 और अहमदाबाद का 17914 रुपये है। जबकि, पटना से  दिल्ली का न्यूनतम किराया 3580, मुंबई का 5353 जबकि बेंगलुरू के डायरेक्ट फ्लाइट का किराया 14079 रुपये है। 

विमानन कंपनी ने यात्रियों को िट््वटर पर फ्लाइट का स्टेटस चेक करने की दी सलाह

दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और अहमदाबाद जाने वाले यात्रियों को विमानन कंपनी ने अपने ट््िवटर एकाउंट चेक कर फ्लाइट के स्टेटस देखने की सलाह दी है। ताकि, यदि खराब मौसम की वजह से फ्लाइट कैंसिल हो तो यात्रियों को परेशानियां ना झेलनी पड़े।

chat bot
आपका साथी