मुजफ्फरपुर में दो साल तक युवती से प्रेम संबंध रखने के बाद युवक ने कहा, अब नहीं करेंगे शादी, जान‍िए फि‍र क्‍या हुआ

मुजफ्फरपुर में दो साल तक प्रेम संबंध रहने के बाद युवक ने युवती से शादी से क‍िया इनकार प्रेम‍िका काफी नाराज हो गई। कोच‍िंंग संचालक पर कार्रवाई के ल‍िए पुल‍िस में प्राथम‍िकी दर्ज करा दी। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला गिरफ्तार

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:37 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में दो साल तक युवती से प्रेम संबंध रखने के बाद युवक ने कहा, अब नहीं करेंगे शादी, जान‍िए फि‍र क्‍या हुआ
दो साल तक प्रेम संबंध के बाद युवती को म‍िला धोखा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, (कुढ़नी  ), जासं। मुजफ्फरपुर के कुढ़नी एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां दो साल तक कोच‍िंंग संचालक और युवती के बीच प्रेम संबंध रहने के बाद प्रेमिका ने शादी की बात कही तो प्रेमी बोला-अब कोई और ढूंढ लो। युवती नाराज होकर हंगामा करने लगी, फ‍िर भी कुछ न‍िष्‍कर्ष नहीं न‍िकला तो कार्रवाई के ल‍िए ठान ली। बता दें क‍ि तुर्की ओपी के एक गांव की युवती के साथ वैशाली जिले के भगवानपुर थाना के एक युवक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक संबंध बनाया। अंत में उस युवक ने पीडि़ता से शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपित युवक कोचिंग संचालक बताया गया है। शादी से इनकार करने के बाद पीडि़ता ने तुर्की ओपी में इसकी लिखित शिकायत कर कोचिंग संचालक राजगीर राय के पुत्र सनोज कुमार को आरोपित किया था। पीडि़ता ने दो साल तक यौनशोषण करने का आरोप कोचिंग संचालक पर लगाया था। तबसे आरोपित फरार चल रहा था। गुरुवार को ओपी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इसकी पुष्टि ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने की है।

करजा में किशोरी का अपहरण

करजा थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीय किशोरी के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में अपहृता की मां ने करजा थाने में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दिए गए आवेदन में कहा कि दो सप्ताह पूर्व मेरी पुत्री पैसे की निकासी के लिए पकड़ी जा रही थी। इसी दौरान रौतिनिया के समीप सरैया थाना क्षेत्र के दोकरा निवासी विक्रम कुमार यादव ने उसे ऑटो पर जबरन बैठाकर अपहरण कर लिया। मामले में विक्रम की मां राधिका देवी, विकास कुमार, कुंदन कुमार, चंदन कुमार सहित सात लोगों को आरोपित किया गया है। पीडि़ता ने इनलोगों पर अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी