मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में डिप्टी कमांडेंट की मौत के बाद लखनऊ से पहुंचे स्वजन, प्राथमिकी दर्ज

Muzaddarpur News पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सौंपा शव दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहां के समीप हुई थी बस व कार की टक्कर प्राथमिकी में जब्त बस के चालक पर लापरवाही से घटना को अंजाम देने का आरोप ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:07 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में डिप्टी कमांडेंट की मौत के बाद लखनऊ से पहुंचे स्वजन, प्राथमिकी दर्ज
मुजफ्फरपुर के अहि‍यापुर में हुआ था दर्दनाक हादसा।

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर गरहा के समीप रविवार की शाम बस व कार की टक्कर में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। मामले में स्वजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि लखनऊ से आए उनके भाई आलोक पांडेय के बयान पर सोमवार को मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में जब्त बस के चालक पर लापरवाही से घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद स्वजनों को इसकी सूचना दे दी गई थी। इस पर वे लोग यहां पहुंचे। इसके बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की पहचान की। शव देखने के बाद यूपी से आए स्वजन विलाप करने लगे। इसके बाद दाह संस्कार के लिए शव को लेकर यूपी रवाना हो गए। बता दें कि अवकाश से डयूटी पर जाने के दौरान हादसा हुआ था। मृतकों में उत्तर प्रदेश लखनऊ के देवीखेरा रिंग रोड स्थित पवनपुरी कालोनी के मारुतशरण पांडेय व उनके चालक दिलीप कुमार शामिल थे। मारुतशरण पांडेय किशनगंज में बीएसएफ में डिप्टी कमांडेंट थे।

नशे में धुत्त सरकारी बस के चालक ने कार में मारी ठोकर, गिरफ्तार

गायघाट (मुजफ्फरपुर) । बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक के समीप नशे में धुत्त सरकारी बस के चालक ने एक एसएमओ की कार में ठोकर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 20 यात्री समेत एसएमओ बाल बाल-बच गए। केरल निवासी एसएमओ अररिया में तैनात बताए गए हैं। उनके बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी। वहीं, सूचना पर पहुंची बेनीबाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दरभंगा की ओर से आ रही तेज रफ्तार में एक सरकारी बस अनियंत्रित होकर दूसरे लेन में घुस गई। वहीं, दरभंगा की तरफ जा रही एसएमओ की कार में हल्की ठोकर लग गई। उसके बाद बस चालक ने बीच सड़क पर बस खड़ी कर हंगामा शुरू कर दिया जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी