Darbhanga News: चुनाव हारने के बाद राजद नेता कर रहे समीक्षा, ले रहे संगठन मजबूती का संकल्प

RJD के नेता सह बहादुरपुर विधानसभा के प्रत्याशी आरके चौधरी विधानसभा में हुई हार की समीक्षा कर रहे हैं। लोगों से बात कर रहे हैं। दल के नेता व कार्यकर्ताओं से हार का गणित समझ रहे हैं। इस दौरान एक-एक वोट गिन रहे हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Dec 2020 03:07 PM (IST) Updated:Fri, 11 Dec 2020 03:07 PM (IST)
Darbhanga News: चुनाव हारने के बाद राजद नेता कर रहे समीक्षा, ले रहे संगठन मजबूती का संकल्प
बैठक में मौजूद राजद नेता आरके चौधरी।

दरभंगा, जेएनएन। चुनावी जीत हार समाजसेवा के आड़े नहीं आ सकती। इसी लाइन को लेकर इन दिनों राष्ट्रीय जनता दल के नेता सह बहादुरपुर विधानसभा के प्रत्याशी आरके चौधरी इलाके में डंटे है। पिछले विधानसभा में यहां से हुई हार की समीक्षा कर रहे हैं। लोगों से बात कर रहे हैं। दल के नेता व कार्यकर्ताओं से हार का गणित समझ रहे हैं। इस दौरान एक-एक वोट गिन रहे हैं।

इसके बाद अपने आवासीय कार्यालय में लोगों की जनसमस्याओं को सुलझा रहे हैं। इस कड़ी में इन्होंने विधानसभा के दो प्रखंड क्रमश: बहादुरपुर और हनुमाननगर प्रखंड के राजद कार्यकर्ताओं की बैठक की। इस दौरान पिछले विधान सभा के चुनाव की समीक्षा की गई। मौके पर प्रखंड के अध्यक्ष एवं सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। समीक्षा बैठक में यह बात निकल कर आई कि पार्टी को अतिपिछड़ा एवं दलित वोटरों के बीच और मेहनत करने की जरूरत है। इस हार से सबक लेकर संगठन को और धारदार बनाया जाएगा। इस विषय पर श्री चौधरी ने बड़े माकूल तरीके से लोगों को समझाया। कहा- अब पुराना वक्त नहीं है। नया वक्त है। सबको चाहिए कि वो जमीनी स्तर पर काम करें।

 लगातार पब्लिक के बीच रहने से ही किसी की पहचान बनती है। इसे बनाए रखना हर एक कार्यकर्ता और नेता का लक्ष्य होना चाहिए। बैठक में राजद प्रत्याशी श्री चौधरी जी के अलावा पार्टी के प्रदेश महामंत्री उदय चौधरी, प्रखंड अध्यक्ष दानिश जी, रामचंद्र यादव, जयकिशोर यादव, राजकिशोर यादव, पतली यादव, रामविलास यादव आदि मौजूद थे। बैठक के अंत में पार्टी के सभी नेताओं ने संगठन को धारदार बनाने का संकल्प लिया। कहा- इस बार जो हुआ, वह आगे नहीं होना चाहिए। इसके लिए जमीन पर काम करेंगे और संगठन को नए अंदाज में मजबूत करेंगे।

chat bot
आपका साथी