Muzaffarpur: ऐसे प्यार से भगवान बचाए, पहले झूठी शादी और गर्भवती होने पर मक्खी की तरह निकाल कर फेंका

मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र की एक युवती से उसके पड़ोसी के अहियापुर निवासी रिश्तेदार ने झूठी शादी रचाई। फिर उसे ससुराल न ले जाकर अन्यत्र रखा और उसके गर्भवती हो जाने पर मारपीट कर उसे भगा दिया।

By Vinay PankajEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 07:46 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 03:01 PM (IST)
Muzaffarpur: ऐसे प्यार से भगवान बचाए, पहले झूठी शादी और गर्भवती होने पर मक्खी की तरह निकाल कर  फेंका
युवती से झूठी शादी रचाई और उसके गर्भवती होने पर मारपीट कर भगा दिया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। : जिले के बोचहां थाना क्षेत्र की एक युवती से झूठी शादी रचाकर आरोपित कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो उसे मारपीट कर भगा दिया। पीडि़ता शनिवार को एसएसपी के पास कार्रवाई की गुहार लगाने पहुंची। उसे महिला थाना भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने बताया कि पीडि़ता से पूछताछ कर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

पड़ोसी के रिश्तेदार ने दिया झांसा :

पीडि़ता ने बताया कि आरोपित विकास उसके पड़ोसी का रिश्तेदार है। वह अहियापुर का रहने वाला है। वह अक्सर युवती के गांव में अपने रिश्तेदार के घर आता-जाता था। इसी दौरान द

दोनों के बीच पहचान हुई थी।

धन-दौलत होने का दिया था लालच :

आरोपित ने युवती से कहा कि उसके पास काफी धन-दौलत है। उसने शादी करने का प्रलोभन दिया। गत साल अक्टूबर में युवती कोचिंग जा रही थी। तभी रास्ते में उसे बाइक पर जबरन बैठा लिया। सिकंदरपुर स्थित एक मंदिर में ले गया। वहां से एक माला लेकर उसे पहनाया और कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो। युवती ने उसे ससुराल ले चलने को कहा तो अपने एक दोस्त के घर ले गया। वहां से सिंदूर लेकर मांग में भर दिया।

दवाब बनाने पर की मारपीट :

आरोपित ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। सात दिनों तक वहां रखा। उसने ससुराल ले जाने की जिद की तो अपने एक मौसा के घर ले गया। वहां एक माह तक रखा और संबंध बनाता रहा। पीडि़ता द्वारा ससुराल ले चलने के लिए बार-बार दबाव बनाने पर मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें: ' सलमान खान के गाल मैंने किए लाल ' का दावा करने वाले स्‍वामी ओम का ब‍िहार से गहरा नाता

नदी में धक्का देने का किया प्रयास 

इस बीच वह गर्भवती हो गई। उसने यह बात युवक से बताई। 27 जनवरी को आरोपित अपनी बाइक पर बैठाकर अखाड़ाघाट पुल पर लाया और गंडक नदी में धक्का देने का प्रयास करने लगा। पीडि़ता के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित वहां से भाग गया। किसी तरह वह आरोपित के घर गई। ससुराल वालों ने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया। उसके साथ मारपीट की। वह जान बचाकर ननिहाल चली गई। शनिवार को एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: बहू को सरेआम बेज्जत करने से रोका तो बाप ने बेटे के सीने में उतार दिया खंजर

East Champaran: कोरोना वैक्सीन का ' तू चीज बड़ी है मस्त मस्त...' कहकर स्वागत, आशा-डॉक्टर साहब के ठुमके...माशाल्लाह

chat bot
आपका साथी