Sitamarhi News: बथनाहा मेेंं मुखिया हत्याकांड में 13 साल पर आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ा

सीतामढ़ी में पुलिस ने एक 2008 में हुए मुख‍िया हत्‍याकांड में फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोप‍ित पर कई संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। पुल‍िस ने आरोप‍ित रमेश कुमार यादव को पकड़े के ल‍िए काफी द‍िनों से छापेमारी कर रही थी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:21 PM (IST)
Sitamarhi News: बथनाहा मेेंं मुखिया हत्याकांड में 13 साल पर आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ा
सीतामढ़ी़ में हत्‍याकांड का आरोप‍ित 13 वर्ष बाद पकड़ा़ गया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी (बथनाहा), जासं। न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट के आधार पर बथनाहा पुलिस ने योगिबना गांव में छापेमारी कर हत्या मामले के एक फरार आरोपित रमेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रशिक्षु डीएसपी सोनल कुमारी ने बताया कि वर्ष 2008 में रनौली पंचायत के मुखिया जितेंद्र दास हत्याकांड में रमेश कुमार यादव को आरोपित किया गया था। इसमें शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। मालूम हो कि मृतक मुखिया के विरुद्ध सहियारा, बथनाहा सहित जिले के अन्य थाने आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज थे। वह सहियारा थाना क्षेत्र के सिंघरहिया गांव निवासी कुख्यात ब‍िंदु दास का भाई था। वह 2006 में रनौली पंचायत में मुखिया के पद पर निर्वाचित हुआ था।

जानलेवा हमला मामले में पूर्व मुखिया गिरफ्तार

मेजरगंज। थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में छापेमारी कर बिंदेश्वर राय (पूर्व मुखिया) को गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस संबंध में मामले का अनुसंधानकर्ता दारोगा परमहंस राय ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के विरुद्ध आपसी विवाद में गांव के ही कुछ व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है तथा न्यायालय द्वारा वारंट जारी था।

भूमि विवाद में जख्मी कर आभूषण छीना

रीगा। थाना क्षेत्र के रीगा द्वितीय पंचायत अंतर्गत स्टेशन टोला निवासी शिवदयाल साह ने मारपीट कर जेवर छीनने को लेकर थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि जमीन बंटवारा संबंधित विवाद में आरोपी लोग दरवाजे पर आकर लाठी -डंडा से प्रहार कर जख्मी कर दिया। भोला साह, शिव दयाल साह, मुस्कान कुमारी, प्रमिला देवी, संगीता देवी पर मारपीट कर पत्नी को जख्मी कर मंगलसूत्र छीनने का आरोप लगाया गया है।

पानी भरे गड्ढ़े में डूबने से किशोरी की मौत

रीगा। प्रखंड क्षेत्र के रीगा द्वितीय पंचायत अंतर्गत पिपरा गांव वार्ड नंबर एक निवासी चंदेश्वर महतो की 12 वर्षीय पुत्री कंचन कुमारी की मौत गुरुवार को पानी भरे गड्ढे में डूबने से हो गई। कंचन कुमारी गांव से पूरब रीगा बगही पथ में चिमनी के बगल के गड्ढे में शौच करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चली गई। जिससे उसकी मौत हो गई। उसके साथ एक बच्ची भी थी जो गांव में आकर परिवारवालों को सूचना दी। परिवार के लोग वहां पहुंचे और पानी से उसे निकालकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी