कुंदन सिंह हत्याकांड में कैलाश मिश्र के घर चस्पा इश्तेहार

समर्पण नहीं करने पर होगी कुर्की चुन्नू समेत अन्य के घर भी चस्पेगा इश्तेहार मुखिया अनिल चौबे के घर एक दिन पूर्व चस्पा गया था इश्ेतहार।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:21 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:21 PM (IST)
कुंदन सिंह हत्याकांड में कैलाश मिश्र के घर चस्पा इश्तेहार
कुंदन सिंह हत्याकांड में कैलाश मिश्र के घर चस्पा इश्तेहार

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बैरिया बस स्टैंड में दो महीने पूर्व हुए कुंदन सिंह हत्याकांड में फरार आरोपित कैलाश मिश्र के कांटी फेनहारा स्थित घर पर पुलिस ने इश्तेहार चस्पा किया। पुलिस का कहना है कि फरार रहने की स्थिति में कोर्ट से आदेश लेकर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को इसी मामले में सदातपुर स्थित मुखिया अनिल चौबे के घर पर भी इश्तेहार चस्पाकर तामिला किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पांच आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट से इश्तेहार निर्गत है।

 दो आरोपितों के घर इश्तेहार का तामिला करा दिया गया है। अन्य आरोपितों पर शुक्रवार को तामिला किया जाएगा। बता दें कि दो महीने पूर्व बैरिया में कुंदन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में कुंदन की पत्नी ने कुख्यात चुन्नू ठाकुर, मुखिया अनिल चौबे, बस मालिक कैलाश मिश्र, प्रकाश सिंह उर्फ बादल और श्रीनारायण सिंह को नामजद आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन अब तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी