दैनिक जागरण के मुहिम से जुड़े अभिनेता मनोज बाजपेयी, कोरोना से मृत लोगों को दी श्रद्धांजलि

Dainik Jagran Initiative दैनिक जागरण के आह्वान पर कोरोना से मृत लोगों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना सभा में सोमवार को फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने मित्रों के संग शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:48 PM (IST)
दैनिक जागरण के मुहिम से जुड़े अभिनेता मनोज बाजपेयी, कोरोना से मृत लोगों को दी श्रद्धांजलि
गौनाहा प्रखंड के बेलवा गांव में अपने पैतृक आवास पर कोरोना से मृत लोगों को श्रद्धांजलि देते अभिनेता मनोज बाजपेयी।

पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता। दैनिक जागरण के आह्वान पर कोरोना से मृत लोगों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना सभा में सोमवार को फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने मित्रों के संग शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं है। इस कोविड-19 महामारी के दौरान मैंने ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर रेमिडिसिविर इंजेक्शन की भी जरूरतमंदों के लिए व्यवस्था की थी । इस महामारी में कई ङ्क्षजदगी से जंग हार गए। उनको श्रद्धांजलि देने का भी अवसर नहीं मिला। दैनिक जागरण का यह पहल सराहनीय है।

भितिहरवा आश्रम जीवन कौशल ट्रस्ट के ट्रस्ट के अध्यक्ष व जदयू के पूर्व महासचिव शैलेन्द्र प्रताप ङ्क्षसह ने कहा कि कोरोना की लहर व कहर में कई लोगों की ङ्क्षजदगी चली गई। सर्वधर्म प्रार्थना सराहनीय व मानवीय पहल है। इस तरह का नजरिया समाज को जोडऩे का काम करता है। प्रसिद्ध शिक्षाशास्त्री ज्ञानदेव मणि त्रिपाठी ने कहा कि निश्चित तौर पर दैनिक जागरण का यह प्रयास सामाजिक एकजुटता को संबल प्रदान करेगा। ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष राकेश राव, धनबाद महानगर भाजयुमो के जिला महामंत्री सत्यप्रकाश ङ्क्षसह , जदयू नेता महेंद्र किशोर सिंह, रजनीश शाही आदि ने दैनिक जागरण के प्रयास की सराहना की।

chat bot
आपका साथी