लुटेरा गिरोह के फरार अपराधियों पर होगी कार्रवाई, मुजफ्फरपुर में विशेष टीम का गठन

मुुजफ्फरपुर में गठ‍ित विशेष टीम ने कांटी सकरा मुशहरी अहियापुर बोचहां व गायघाट इलाके में छापेमारी की। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हालांकि एक संदिग्ध को बोचहां इलाके से उठाया गया है। अपराध‍ियों पर कार्रवाई की प्रक‍िया जारी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:48 PM (IST)
लुटेरा गिरोह के फरार अपराधियों पर होगी कार्रवाई, मुजफ्फरपुर में विशेष टीम का गठन
मुजफ्रफरपुर में बदमाशों पर कार्रवाई को टीम गठ‍ित। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में दो दिनों के भीतर अहियापुर व मुशहरी इलाके से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह अपराधियों को दबोचा गया है। इन सभी के पूछताछ में गिरोह में शामिल करीब आधे दर्जन और अपराधियों के नाम व ठिकाने की जानकारी मिली है। इन सभी पर नकेल कसने को एसएसपी के निर्देश पर अलग से एक विशेष टीम का गठन किया गया है। ये टीम सूचना संग्रह कर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में विशेष टीम ने कांटी, सकरा, मुशहरी, अहियापुर, बोचहां व गायघाट इलाके में छापेमारी की। मगर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

हालांकि एक संदिग्ध को बोचहां इलाके से उठाया गया है। जिससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि लूटपाट करने वाले अपराधियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि दो दिनों के भीतर अहियापुर दादर के समीप हाइवे पर बड़ी लूट को अंजाम देने की तैयारी में जुटे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें अहियापुर शेखपुर ढाब के सोमन कुमार उर्फ सोमन सहनी, रवि कुमार उर्फ रविश सहनी और पप्पू कुमार सहनी को पकड़ा गया था। इसके बाद मुशहरी इलाके से कांटी मधुबन कलवारी के नीरज कुमार, बरियारपुर के राजू कुमार और अहियापुर झपहां के राजा कुमार को दबोचा गया था। इन सभी के पास से हथियार व अन्य सामान बरामद किए गए थे। पूर्व की कई घटनाओं में इन सभी की संलिप्तता सामने आई है। इसके मददेनजर विशेष टीम इन सभी को पूर्व के लंबित मामलों में रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई की कवायद में जुटी है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि इन अपराधियों के विरुद्ध ठोस साक्ष्य के साथ शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। इस दिशा में संबंधित थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी