मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों पर नकेल, 415 बोतल शराब समेत स्कार्पियो जब्त

मुजफ्फरपुर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी में शराब जब्‍त शराब बेचने और पीने वालों पर हुई कार्रवाई। सूबे में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद तस्‍कर काफी सक्र‍िय हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एनएच 57 पर नाकेबंदी कर शराब लदी स्कार्पियो जब्त की।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:34 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों पर नकेल, 415 बोतल शराब समेत स्कार्पियो जब्त
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (गायघाट), जासं। मद्य निषेध व पुलिस ने बबुरबन्नी चौक के समीप एक स्कार्पियो से 415 बोतल शराब बरामद की। मौके से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया। अपर थाना अध्यक्ष कुमार प्रमोद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एनएच 57 पर नाकेबंदी कर शराब लदी स्कार्पियो जब्त की। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के रविंद्र कुमार, विशाल कुमार, दीपक कुमार तथा सिवान जिले की गीता देवी के रूप में की गई है। महिला के साथ एक 6 वर्ष का लड़का भी है। उन्होंने बताया की सभी आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बरामद शराब 190 लीटर बताई गई है।

44 कार्टन शराब समेत वैन जब्त

पारू पुलिस ने छापेमारी कर पिकअप वैन पर लदी 44 कार्टन शराब बरामद की। साथ ही वैन को जब्त कर लिया। बताया गया है कि पंचायत चुनाव को लेकर कोई धंधेबाज स्टाक करने को शराब की खेप ले जा रहा था। जैसे ही आनंदपुर खरौनी मोड़ से दक्षिण की ओर पिकअप वैन लेकर निकला, अचानक पुलिस आ गई तो वैन छोड़ चालक फरार हो गया । थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

45 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

मीनापुर थाना की पानापुर ओपी पुलिस ने रेपुरा गांव में छापेमारी कर 45 बोतल शराब के साथ धंधेबाज सुरेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। ओपी प्रभारी हरेराम पासवान ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई।

शराब धंधेबाजों ने किया पंसस उम्मीदवार पर हमला

कथैया थाना क्षेत्र के पगहिया मिडिल स्कूल के समीप बुधवार की देर रात घात लगाए शराब धंधेबाजों ने हमला कर पंसस उमीदवार ओमप्रकाश साह को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस और स्वजनों ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इस बाबत पीडि़त ने अहियापुर पुलिस को दिए फर्दबयान में गवसपुर के मानवेंद्र सिंह, विक्की कुमार, विशाल कुमार, गोलू कुमार, संतोष सिह, दिलीप राय, नितिन कुमार को आरोपित किया है।

पीडि़त का आरोप है कि वे कथैया थाना से अपनी बाइक से गवसपुर गांव स्थित अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में पगहिया मिडिल स्कूल के समीप पूर्व से घात लगाए आरोपितों ने बाइक रोकवा लिया और पिटाई करने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आते देख सभी भाग निकले। आरोप है कि पूर्व में भी आरोपितों द्वारा हमला किया गया था। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि अहियापुर थाने से फर्दबयान आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी