Bihar Crime: मझौलिया में रेडीमेड व्यवसायी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रमोद तिवारी ने बताया कि दीपू का इलाज किया जा रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मझौलिया पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:24 PM (IST)
Bihar Crime: मझौलिया में रेडीमेड व्यवसायी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर
पश्‍च‍िम चंपारण में घटना के बाद पुल‍िस कर रही मामले की जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। स्थानीय बाजार के सोनम ड्रेसेज के मालिक दीपू कुमार (23) को पैसे के लेन-देन के मामले स्वर्ण व्यवसायी रवि रंजन सोनी ने शनिवार की दोपहर तेजाब फेंककर जख्मी कर दिया । तेजाब से दीपू के पीठ के नीचे से पैर तक का कुछ हिस्सा जल गया है। उसे जख्मी हालत में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रमोद तिवारी ने बताया कि दीपू का इलाज किया जा रहा है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मझौलिया पुलिस छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला यह है कि मझौलिया के धोकराहां निवासी नथुनी साह के पुत्र दीपू कुमार का मझौलिया बाजार में सोनम डे्रसेज नामक दुकान है। उसकी जान-पहचान मझौलिया बाजार में स्थित स्वर्ण व्यवसायी रवि रंजन सोनी से थी। जीएमसीएच में इलाजरत दीपू ने बताया कि रवि रंजन ने उससे 65 हजार रुपये कर्ज लिया था। चार माह से वह रुपये लौटाने के लिए तगादा कर रहा था। लेकिन रवि रंजन रुपये वापस नहीं कर रहा था।

शनिवार की दोपहर 12 बजे वह रवि रंजन की दुकान पर रुपये मांगने के लिए गया। रुपये मांगने पर रविरंजन गुस्से में आ गया और हाथापाई करने पर उतारु हो गया। स्थानीय लोगों ने बीच - बचाव कर मामले को मामला शांत करा दिया। उसके बाद रवि रंजन ने हिसाब करने के लिए दीपू को अपने घर पर बुलाया। दीपू आरोपित स्वर्ण व्यवसायी के घर पर पहुंचा और उसे बुलाने के लिए आवाज लगाया तभी स्वर्ण व्यवसायी रवि रंजन हाथ में तेजाब की शीशी लेकर गाली देते हुए बाहर निकला। दीपू कुमार जान बचाने के लिए भागने लगा, इसी बीच रवि रंजन ने पीछे से उनके शरीर पर तेजाब फेंक दिया। परिजन जख्मी दीपू को लेकर मझौलिया पीएचसी पहुंचे। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दीपू को जीएमसीएच रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी