समस्तीपुर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, नौ साल से था फरार

समस्तीपुर के हसनुपर थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल पूर्व छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित के घर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई भी कर चुकी है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:38 PM (IST)
समस्तीपुर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, नौ साल से था फरार
समस्तीपुर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिले के हसनुपर थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल पूर्व छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि वर्ष 2012 में हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के करीब 6 वर्षीय बच्ची को खेलने के दौरान गांव के ही मो.अनबर ने दुष्कर्म किया था। पीडि़त बच्ची की मेडिकल जांच के बाद परिजनों ने धारा-376 एवं 377 के तहत थाना कांड संख्या-120/12 दर्ज कराई थी। आरोपित युवक को लगातार फरार रहने के कारण पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई भी कर चुकी है। बावजूद वह फरार चल रहा था। शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली कि मो.अनबर अपने घर में छुपा हुआ है। इस सूचना पर पहुंचकर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

शराब कारोबारी गिरफ्तार 

कल्याणपुर : एसआई बांके बिहारी राय के नेतृत्व में पुलिस ने गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर जटमलपुर गांव से वर्षो से फरार शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के उचौली गांव निवासी स्व.हरी राय के पुत्र कैलाश राय के रूप में हुई है। एसआई ने बताया की गिरफ्तार शराब कारोबारी पर कई थानों में शराब के अवैध धंधे का मामला दर्ज है। कल्याणपुर में दर्ज मामले में वह पिछले चार साल से फरार चल रहा था। 

chat bot
आपका साथी