Muzaffarpur: छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, जांच में निकला कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

Muzaffarpur Crime News जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप थाने को सैनिटाइज कराने की चल रही कवायद। आरोपित के स्वजनों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाकर किया हंगामा। जनवरी 2014 को छात्रा से दुष्कर्म की नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:33 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:33 AM (IST)
Muzaffarpur: छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, जांच में निकला कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
छात्रा से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, जांच में निकला कोरोना संक्रमित।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में करीब सात साल पूर्व हुए छात्रा से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपित को सिकंदरपुर इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की कवायद चल रही थी। इसके पहले स्वास्थ्य जांच कराने के लिए उसे जब सदर अस्पताल ले जाया गया तो वहां वह कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उसे एसकेएमसीएच में कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया। इधर, आरोपित के स्वजनों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाकर कुछ समय के लिए कोर्ट परिसर में हंगामा किया। कुछ लोगों के समझाने के बाद सभी शांत हो गए। 

बता दें कि जनवरी 2014 को छात्रा से दुष्कर्म की नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसमें उसके साथ पिता को भी आरोपित किया गया था। पुलिस उसके पिता को पहले ही जेल भेज चुकी है। पुलिस का कहना है कि मामले में स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। इधर, थाना के हाजत समेत पूरे परिसर को सैनिटाइज कराने की भी कवायद चल रही है।

यह भी पढ़ें : बिहार का एक और युवक पाकिस्तान में फंसा, मछली मारने के दौरान हो गया था सीमा पार

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur: बीआरए ब‍िहार व‍िश्‍ववि‍द्यालय में अब 30 अप्रैल तक करें पीजी में आवेदन, जान‍िए अब तक क‍ितने आवेदन

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : अपहृत होटल कर्मी के मामले में आया नया मोड़, गोवा जाएगी पुलिस...

chat bot
आपका साथी