अंडा कारोबारी से लूट में शामिल आरोपित गिरफ्तार

अहियापुर थाने की पुलिस ने करीब दो साल पूर्व अंडा कारोबारी से हुए लूट मामले में शामिल भिखनपुर रसुलपुर के रणवीर कुमार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:08 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:08 AM (IST)
अंडा कारोबारी से लूट में
शामिल आरोपित गिरफ्तार
अंडा कारोबारी से लूट में शामिल आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने करीब दो साल पूर्व अंडा कारोबारी से हुए लूट मामले में शामिल भिखनपुर रसुलपुर के रणवीर कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि लूट का आरोपित मेडिकल ओवरब्रिज के समीप देखा गया है। पुलिस ने नाकेबंदी कर उसे दबोच लिया। बता दें कि 2019 में मेडिकल के समीप अंडा के एक कारोबारी से लूट की घटना हुई थी। इसी मामले में उसकी संलिप्तता सामने आई थी। उस पर पूर्व से भी अन्य थानों मे मामले दर्ज हैं। उन केसों में भी उसे रिमांड किया जाएगा।

रेलवे का सामान चुराते एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

जंक्शन के दक्षिणी छोर से रेलवे की संपत्ति चुराते सिकंदरपुर अखाड़ाघाट रोड के विकास कुमार को आरपीएफ ने गुरुवार की सुबह दबोच लिया। उसका साथी बजरंगी मौके से भाग निकला। उसके पास से सिग्नल में प्रयुक्त होने वाला केबल तार, पेडॉल क्लीप आदि सामान बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि लाइन किनारे से प्लास्टिक बोतल चुनने के बहाने रेल क्षेत्र में प्रवेश करते हैं। सिग्नल के केबल तार को चुरा कर उसमें से कापर निकाल कर बाजार में बिक्री करते हैं।

बिजली के लिए किया हंगामा

पारू प्रखंड के फतेहाबाद गाव में 10 दिनों से बिजली नहीं मिल रही है। इससे लोगों में आक्रोश है। गुरुवार को युवा जदयू प्रखंड अध्यक्ष रमोद भगत ने विभागीय इंजीनियर से शिकायत की। इंजीनियर द्वारा वरीय अधिकारियों से बात करने को कहने पर लोग हंगामा करने लगे और पारू पहुंचे। मगर, किसी अधिकारी के नहीं मिलने के कारण वापस लौट गए। ग्रामीणों ने डीएम को लिखित आवेदन देकर अविलंब बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की माग की है।

chat bot
आपका साथी