मुजफ्फरपुर के कांटी में प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद आरोपित फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

Muzaffarpur Crime कांटी में युवक की हत्या मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को रात भर चली छापेमारी लेक‍िन अभी तीन आरोप‍ित फरार हैं। तनाव देख शांति बहाल रखने को दूसरे दिन भी पुलिस कर रही कैंप ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:25 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के कांटी में प्रेम प्रसंग में हत्या के बाद आरोपित फरार, पुलिस कर रही छापेमारी
मुजफ्फरपुर हत्‍या के बाद आरोप‍ितों को पकड़ने के ल‍िए पुल‍िस कर रही छापेमारी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुर शाह में प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हुई युवक की हत्या मामले में मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी हो चुकी है। मगर नामजद अन्य तीन आरोपित फरार है। इन तीनों की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार की रात भर जिले के विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई। मगर किसी और की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

पुलिस का कहना है कि इन तीनों के मोबाइल नंबर बंद बता रहा। मगर कॉल डिटेल्स व खुफिया इनपुट मिली कि शहर के ब्रहमपुरा इलाके में ये तीनों एक रिश्तेदार के यहां शरण ले रखे है। इसके बाद पुलिस ने उक्त इलाके में छापेमारी की। मगर वहां नहीं मिले । इसके बाद पुलिस ने रिश्तेदारों पर दबिश बढ़ा दी है। रिश्तेदारों को कहा है कि समर्पण करने को आरोपितों को बोले । अन्यथा जल्द ही आरोपितों के घर पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि हत्या मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम गठित किया गया है। टीम का नेतृत्व सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा कर रहे है। उन्होंने बताया कि कार्रवाई चल रही है।

शीघ्र ही फरार आरोपित पकड़े जाएंगे । इधर, तनाव भांप पुलिस लगातार वहां पर कैंप कर ही है। रात भर इलाके में पुलिस की तैनाती रही। बता दें कि प्रेम प्रसंग में सौरभ की मारपीट कर हत्या कर दी गई थी। आरोप प्रेमिका के स्वजनों पर लगाया गया था। बताते चले कि पोस्टमार्टम के बाद शव को प्रेमिका के घर पर ही दाह संस्कार कर दिया गया था। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि स्थिति शांतिपूर्ण है। मुख्य आरोपित सुशांत पांडेय उर्फ विजय पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा तीन उपद्रवियों को भी पकड़ा गया है। प्रेम प्रसंग हत्‍याकांड में तीन नामजद आरोप‍ित फरार हैं। कॉल डिटेल्स व खुफिया इनपुट मिली है क‍ि ब्रहमपुरा इलाके में है। तीनों को पकड़़ने के ल‍िए पुल‍िस की छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी