अनियंत्रित होकर पलटी बस व कार, पांच चोटिल

गायघाट थाना क्षेत्र के करीचक चौक के समीप एनएच 57 पर अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 01:32 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 01:32 AM (IST)
अनियंत्रित होकर पलटी बस व कार, पांच चोटिल
अनियंत्रित होकर पलटी बस व कार, पांच चोटिल

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के करीचक चौक के समीप एनएच 57 पर अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। गनीमत रही कि बस में चालक समेत मात्र तीन लोग ही सवार थे, जिन्हें थोड़ी चोट लगी। बताया जा रहा है कि बस पंजाब से 50 मजदूरों को अररिया छोड़कर लौट रही थी। बस चालक तारा सिंह ने बताया कि वे पंजाब के मनसा जिले के सरदुल थाना क्षेत्र के निवासी हैं। बस में दो चालक तथा एक खलासी थे। इसी बीच एक ट्रक ओवरटेक करने लगा जिससे यह हादसा हुआ। वहीं, मैठी चौक के समीप एनएच 57 पर बुधवार की दोपहर में एक कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे जो आशिक रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंचे एनएचएआइ के कíमयों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में से दोनों को बाहर निकाला।

हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी चौक के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बेनीबाद ओपी के महुआरा निवासी बालेश्वर सहनी का 23 वर्षीय पुत्र राजा कुमार मंगलवार की शाम मुजफ्फरपुर से बाइक से घर लौट रहा था। मैठी चौक के पास अज्ञात चारपहिया वाहन की ठोकर से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से एनएचएआइ की एंबुलेंस से उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया जहा बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव को स्वजनों को सौंप दिया। राजा की मौत के बाद परिवार में चीख- पुकार मच गई व गाव में मातम पसर गया। सीओ राघवेंद्र कुमार राघवन ने आपदा प्रबंधन मद से चार लाख रुपये सहायता का चेक स्वजन को सौंप दिया।

ट्रक में मारी ठोकर, हालत गंभीर

एनएच 28 स्थित मारकन चौक के समीप सड़क दुर्घटना में मारकन निवासी राजा कुमार जख्मी हो गया। बताया गया कि मारकन चौक के समीप एक ट्रक जा रहा था। पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने तेज गति से पीछे से ट्रक में ठोकर मार दी जिससे ट्रक पर लदा बांस उसके शरीर में घुस गया। ग्रामीणों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है।

chat bot
आपका साथी