पश्चिम चंपारण में हादसा, बरातियों से भरी बस व ट्रक में टक्कर, 25 लोग जख्मी, कई की हालत गंभीर

West Champaran news रामनगर लौरिया मुख्य सड़क पर बैकुंठवा देवी स्थान मंदिर के समीप हुई दुर्घटना सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर तथा आठ अत्यंत गंभीर मरीजों को बेतिया रेफर किया गया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:19 AM (IST)
पश्चिम चंपारण में हादसा, बरातियों से भरी बस व ट्रक में टक्कर, 25 लोग जख्मी, कई की हालत गंभीर
बस व ट्रक में टक्कर, 25 लोग जख्मी, कई की हालत गंभीर । जागरण

पश्चिम चंपारण बगहा, जासं। रामनगर प्रखंड के रामनगर-लौरिया मुख्य सड़क पर बैकुंठवा देवी स्थान के पास ट्रक व बस के आमने- सामने की टक्कर में बस में बैठे 25 यात्री घायल हो गए। दोनों चालकों के अलावा करीब एक दर्जन लोगों की गंभीर स्थिति बनी हुई है। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर तथा आठ अत्यंत गंभीर मरीजों को बेतिया रेफर किया गया। घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

बस रामनगर के सबुनी निवासी राधेश्याम प्रसाद नाग के बेटे के शादी में शामिल बरातियों को वापस लेकर आ रही थी। कोहरे के कारण रामनगर की तरफ से जा रहे ट्रक ने बस में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयंकर व जबरदस्त था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए तथा दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा एक दूसरे में फंस गया। जेसीबी की सहायता से दोनों वाहनों को अलग कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने यात्रियों को बाहर निकलवाया और अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी