दरभंगा में हादसा, तेज रफ्तार स्कार्पियो चाय दुकान में घुसी, एक की मौत, तीन जख्मी

दरभंगा-कमतौल मार्ग में हुई घटना गंभीर रूप से घायलों का डीएमसीएच में चल रहा इलाज चाय की दुकान में सभी लोग चाय पीते हुए बात कर रहे थे। अन‍ियंत्र‍ित स्कार्पियो अचानक दुकान में घूस गई। पुल‍िस वाहन को जब्‍त कर ल‍िया है।

Dharmendra Kumar SinghFri, 26 Nov 2021 09:27 PM (IST)
दुकान में स्कार्पियो घुसने के बाद क्षतिग्रस्त सामान। जागरण

दरभंगा (कमतौल), जासं। दरभंगा-कमतौल मार्ग में शुक्रवार को एक अनियंत्रित तेज रफ्तार स्कार्पियो सड़क किनारे एक चाय की दुकान में घुस गई। घटना में जख्मी होने के बाद इलाज के क्रम में दुकान पर बैठे एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया गया है कि स्कार्पियो दरभंगा की ओर से तेज गति में आ रही थी। इस बीच कमतौल थाना के निकट स्टेट-हाईवे- 75 के किनारे स्थित जितेन्द्र मंडल की चाय नाश्ता की दुकान से टकराते हुए अंदर तक प्रवेश कर गई।

दुकान में चाय पीने के लिए बैठे चार स्थानीय लोग जख्मी हो गए। घायल कमतौल निवासी धन्नू पासवान (60 वर्ष), रामचंद्र साह (75 वर्ष), कृष्णदेव यादव (40 वर्ष) एवं दीपक मंडल (46 वर्ष) को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जाले रेफरल ले जाया गया। जहां से तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां डीएमसीएच में इलाज के दौरान रामचंद्र साह की मृत्यु हो गई। इसके बाद रामंचद्र के परिवार में कोहराम मचा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरवर आलम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि स्कार्पियो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे में दुकान का सारा सामान नष्ट हो गया। कई कुर्सी टेबल सहित मिठाई का काउंटर चकनाचूर हो गया।

बेनीपुर में शराब के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

बेनीपुर। बहेड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम आशापुर एवं बहेड़ा में छापामारी कर देशी शराब के साथ एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने बताया कि आशापुर में बद्री पासवान को उसके घर से 300 एमएल की 60 बोतल नेपाली देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। राजेश पासवान के घर से चार लीटर चुलाई शराब मिली। राजेश मौके से भाग निकला। बहेड़ा बाजार में राखी देवी एवं बैद्यनाथ महतो के घर छापामारी के दौरान दोनों के घर से दो दो लीटर देशी चुलाई शराब मिली। दोनों मौके से गिरफ्तार किए गए। सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेजे जाएंगे।

-

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.