मुजफ्फरपुर में ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत तेज धारा में बहा, मौत

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के धोबौली गांव की घटना। लोगों की मनाही के बाद भी नहीं माना सोमवार की सुबह मिला शव ग्रामीणों ने निकाली बाइक।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत तेज धारा में बहा, मौत
मुजफ्फरपुर में ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत तेज धारा में बहा, मौत

मुजफ्फरपुर,जेएनएन। गायघाट थाना क्षेत्र के धोबौली गांव स्थित ससुराल जा रहा युवक पानी की तेज धारा में बाइक समेत बह गया। उसकी पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के शर्फुद्दीनपुर लहेरिया टोला निवासी जगलाल चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र शशिरंजन उर्फ रितू चौधरी के रूप में की गई। बताया गया कि रविवार की रात 10 बजे वह धोबौली निवासी राजाराम चौधरी के यहां अपने ससुराल जा रहा था। बबूरबन्नी चौक एनएच 57 से धोबौली जाने वाली सड़क पर र्इंट भट्ठा के समीप लचका पर करीब सौ फीट से अधिक दूरी में चार फीट पानी की तेज धारा बह रही है। उसी में बाइक सहित तेज धारा में बह गया।

 भट्ठा पर मौजूद लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया था। चिल्लाने की आवाज सुन दौड़े लोगों ने बचाने का प्रयास किया, तबतक वह धारा में बहते हुए 20 फीट गहरे पानी में चला गया। वहीं लोगों ने बाइक, हेल्मेट व झोला में रखे सामान को निकाल लिया। सोमवार की शाम पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने उसका शव खोज निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी