पश्चिम चंपारण में शादी समारोह में शामिल होने आए युवक की हादसे में मौत, जानें पूरी घटना

देर रात करीब एक बजे किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना पर पहुंची पठख़ौली पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान शास्त्रीनगर निवासी अफताब के रूप में की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:57 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:57 AM (IST)
पश्चिम चंपारण में शादी समारोह में शामिल होने आए युवक की हादसे में मौत, जानें पूरी घटना
इससे पूर्व भी सड़क हादसों में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है। प्रतीकात्‍मक फोटो

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। नगर के बगहा दो स्थित स्टेशन रोड के पेट्रोल पंप के सामने एक 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। देर रात करीब एक बजे किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना पर पहुंची पठख़ौली पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान शास्त्रीनगर निवासी अफताब के रूप में की गई है। वह दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने बगहा दो आया था। ओपी प्रभारी धर्मवीर भारती ने बताया कि स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस वाहन चालक की पहचान में जुटी है। उल्लखनीय है कि इससे पूर्व भी सड़क हादसों में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है।

स्वजनों ने जताया आक्रोश

बुधवार की सुबह पठख़ौली पुलिस मृत युवक के शव को लेकर जब अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची तो मृतक के स्वजन आक्रोशित हो गए और हंगामा किया। स्वजनों ने मांग की कि अविलंब वाहन चालक को गिरफ्तार किया जाए।

एक महीने में आधा दर्जन की गई जान

बीते एक महीने में पुलिस जिले में आधा दर्जन लोगों की जान सड़क हादसों में जा चुकी है। एक हफ्ते पूर्व पिपरिया में एक ट्रक चालक तथा 12 दिन पूर्व परसा गांव में एक बाइक चालक की मौत हो गई। गन्ने के पेराई सत्र के शुरू होने के बाद हादसों का ग्राफ बढ़ गया है। हादसे की वजह मौसम को भी माना जा रहा है। क्‍योंकि इसकी वजह से देखने में परेशानी होती है। रात में देखने में भी परेशानी होती है। ऐसे में इस तरह के हादसों से सीख लेते हुए अतिरिक्‍त सावधानी बरतनी होगी। बाइक चलाने के दौरान तो और भी सावधान रहना होगा।   

chat bot
आपका साथी