मधुबनी में कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर फुर्र हुई महिला शराब धंधेबाज

झंझारपुर आरएस ओपी से कोर्ट में उपस्थापित करने के लिए महिला धंधेबाज को लाया गया था मधुबनी बाथरूम जाने का बहाना बनाकर महिला पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गई महिला धंधेबाज महिला धंधेबाज के कोर्ट परिसर से फरार हो जाने के मामले में नगर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:13 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:13 AM (IST)
मधुबनी में कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर फुर्र हुई महिला शराब धंधेबाज
मधुबनी में पुल‍िस का चकमा देकर भागी मह‍िला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी, जासं। मधुबनी व्यवहार न्यायालय में उपस्थापित करने के लिए झंझारपुर आरएस ओपी से लाई गई शराब कांड की महिला अभियुक्त सीता देवी उर्फ सिमरा वाली महिला पुलिस को चकमा देकर कोर्ट परिसर से फरार हो गई। पुलिस अभिरक्षा से फरार हुई सीता देवी उर्फ सिमरा वाली के विरुद्ध नगर थाना में महिला सिपाही पूनम कुमारी ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में महिला सिपाही पूनम कुमारी ने जिक्र किया है कि वे लखनौर थाना में सशस्त्र बल गार्ड के रुप में प्रतिनियुक्त हैं।

झंझारपुर आरएस ओपी में 12 सितंबर को दर्ज कांड संख्या-164/2021 में धारा-272, 273 भादवि एवं मद्य निषेध अधिनियम की गिरफ्तार महिला अभियुक्त लखनौर थाना क्षेत्र के दीप गांव निवासी सीता देवी उर्फ सिमरा वाली को महिला पुलिस एवं चौकीदार के अभिरक्षा में लेकर विशेष न्यायाधीश-उत्पाद के मधुबनी स्थित न्यायालय में उपस्थापित करने के लिए झंझारपुर आरएस ओपी से प्रस्थान किया।

मधुबनी कोर्ट पहुंचने पर चौकीदार संबंधित कागजात लेकर न्यायालय में प्रस्तुत करने गए। इसी दौरान गिरफ्तार महिला अभियुक्त सीता देवी उर्फ सिमरा वाली बाथरूप ले जाने के लिए काफी दबाव देने लगी। दो महिला सिपाही उसे बाथरूम ले गए। बाथरूम से निकलने के बाद कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ का नाजायज फायदा उठाकर व झांसा देकर वह फरार हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली। नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। कोर्ट परिसर से फरार महिला अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

459 बोतल नेपाली शराब के साथ दो धराए

लौकही प्रखंड के नेपाल-भारत सीमा क्षेत्र में पंचायत चुनाव को लेकर सीमा सुरक्षा बल कड़ी चौकसी बरत रहा है। इसके तहत सीमा के दो स्थानों हरिभंगा एवं करियौत के करीब से 459 बोतल नेपाली शराब के साथ दो धंधेबाजों को पकड़ा गया। धंधेबाजों की पहचान हरिभंगा के शिव कुमार यादव एवं अरङ्क्षवद कुमार महदेवा के रूप मे की गई है। जिसे एसएसबी ने लौकही थाना को सुपुर्द किया है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने बताया कि थाना में कांड दर्ज कर दोनों धंधेबाजों को न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी