बगहा के व्यवसायी लूट व फायरिंग मामले में एक महिला गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद से हुई पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया है कि बगहा के व्यवसायी पर हुई फायरिंग व लूट मामले में उसने लाइनर की भूमिका निभाई है। उसके पास उक्त घटना को अंजाम देने वाले अपराधी शरण लेते थे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:23 PM (IST)
बगहा के व्यवसायी लूट व फायरिंग मामले में एक महिला गिरफ्तार
लाइनर की भूमिका में थी महिला, अपराधी लेते थे शरण।

बगहा, संस : नगर थाने की पुलिस ने बगहा बाजार के व्यवसायी अंकित अग्रवाल के ऊपर हुई फायङ्क्षरग व लूट मामले में लाइनर की भूमिका निभाने वाली महिला सावित्री कुमारी उर्फ सीमा कुमारी निवासी बसंता जहानाबाद जिला वैशाली को गिरफ्तार कर लिया है। वह पठखौली ओपी के डुवलिया डीह टोला में किराये की मकान में रह रही थी। गिरफ्तारी के बाद से हुई पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया है कि बगहा के व्यवसायी पर हुई फायरिंग व लूट मामले में उसने लाइनर की भूमिका निभाई है। उसके पास उक्त घटना को अंजाम देने वाले अपराधी शरण लेते थे। जिन्हें उसके द्वारा विभिन्न कंपनी का सिम उपलब्ध कराया जाता था। जिसका प्रयोग अपराधियों के द्वारा घटना के बाद किया जाता था। 

पुलिस निरीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार महिला से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उक्त महिला डुमवलिया डीह में पिछले कई महीनों से रह रही थी। जहां व्यवसायी से लूट करने के बाद अपराधी शरण लिए थे। विदित हो कि बीते पांच अक्टूबर की शाम अंकित अग्रवाल पर चार की संख्या में पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने पहले फायङ्क्षरग की थी और उसके बाद उससे लाखों रुपये की लूट किया था।

चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

गोबद्र्धना, संसू: स्थानीय पुलिस ने डुमरी गांव से शनिवार की शाम एक धंधेबाज को शराब के साथ दबोच लिया। उसके पास से ढाई लीटर देशी चुलाई शराब मिली। सूचना के बाद थानाध्यक्ष शंभू मांझी के नेतृत्व में छापेमारी की गई । उसकी पहचान थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी रामप्रवेश महतो के रूप में की गई है। धंधेबाज के खिलाफ मद्य निषेध की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी