मुजफ्फरपुर में अनोखी घटना, युवक को पुलिस ने पकड़ा तो पीछे-पीछे अपहृत युवती भी पहुंच गई थाने

मुजफ्फरपुर एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जिस युवती के अपहरण के आरोप में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया मामला अब और रोचक हो गया है। युवती खूद थाने पहुंकर बोली मेरा अपहरण हुआ ही नहीं था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 07:22 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:23 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में अनोखी घटना, युवक को पुलिस ने पकड़ा तो पीछे-पीछे अपहृत युवती भी पहुंच गई थाने
युवती के अपहरण के आरोपी को पकड़़ने थाने पहुंची युवती। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र से पिछले माह एक युवती के कथित अपहरण के मामले में दिलचस्प बात सामने आई। इस मामले का आरोपित मो.राजा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसे पकड़कर सिकंदरपुर ओपी लाई तो उसके पीछे-पीछे अपहृत भी वहां पहुंच गई। पुलिस के समक्ष उसने अपहरण किए जाने से इन्कार किया। सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करके जेल भेजा गया है। बुधवार को युवती की चिकित्सकीय जांच व कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

ये है मामला :

घटना पांच सितंबर की है। युवती की मां ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा था कि पांच सितंबर को सुबह जब वह जगीं तो पुत्री बिस्तर पर नहीं थी। खोजबीन के बाद पता चला कि उसे मो.राजा भगाकर ले गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह पुत्री को बेच सकता है या दबाव बनाकर शादी कर सकता है।

छेड़खानी के आरोप में दो मनचलों को पोल में बांधकर पीटा

सिवाईपट्टी। एक छात्रा से छेडख़ानी का तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि छात्रा टयूशन से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान दो मनचले उससेछेडख़ानी करने लगे। लड़की के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने मनचलों को पकड़ बिजली के पोल में बांधकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। इनकी पहचान राजेपुर थाने के नोनीमन गांव के प्रभात कुमार उर्फ मोनू झा एवं स्नेह सागर उर्फ चुन्नू कुमार के रूप में की गई है।

इस बावत पीडि़ता ने थाने में लिखित शिकायत दी है। उसने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। बताया कि मेरी सहेली द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर उसे छुड़ाया। उसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। एएसआइ कैलाश यादव ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष शमीम अख्तर ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी