Darbhanga News: शिवहर में शिक्षक ने महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल

दरभंगा की एक महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है । शिवहर नवोदय विद्यालय में कार्यरत शिक्षक के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:31 PM (IST)
Darbhanga News: शिवहर में शिक्षक ने महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल
श‍िवहर में दरभंगा की मह‍िला से दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र की एक महिला से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाला शिक्षक पीडि़ता को ब्लैकमेल कर रहा है। थक-हारकर पीड़‍िता ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि शिवहर जिला स्थित नवोदय विद्यालय के शिक्षक ब्रह्मदेव कुमार राय ने उसकी मां को फोनकर 40 हजार रुपये कर्ज देने के लिए बुलाया। मां की जगह वह स्वयं शिवहर गई। जहां आरोपित शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद बिना रुपये दिए भगा दिया। इज्जत बचाने के लिए उसने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी।

दरअसल, आरोपित शिक्षक उसके मायके व पूसा थानाक्षेत्र का रहने वाला है। इसके बाद वह किसी तरह ससुराल पहुंच गई। लेकिन, आरोपित उसका पीछा करने लगा। दो मई 2021 को उसने फोन किया और राज मैदान आने को कहा। वहां जाने पर दुष्कर्म का वीडियो दिखाते हुए वायरल करने की धमकी देने लगा। कहा- जो कहता हूं वह करो। इसके बाद वह फिर से दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। हालांकि, कुछ लोगों के आने और हल्ला करने पर आरोपित शिक्षक भाग गया। लेकिन, वह अब भी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इधर, थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

दो महिला सहित तीन वारंटी गिरफ्तार

वारिसनगर। मथुरापुर ओपी पुलिस ने एक ही परिवार के दो महिला सहित तीन वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द किया है। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के नागरवस्ती गांव से बुधवार की संध्या वारंटी मो.कलाम, उनकी पत्नी सोनी खातून व बहु सबीला खातून को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में सुपुर्द किया गया। बताते चलें कि वर्ष 2014 में मो. कलाम की पूर्व बहू ने उनपर अपने पुत्र को भगाकर दूसरी शादी कराने का आरोप लगाते हुए तीनों को आरोपित किया था।

chat bot
आपका साथी