पश्‍च‍िम चंपारण में 30 लीटर शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार, पुल‍िस कर रही जांच

बि‍हार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब धंधेबाज सक्रिय हैं। बेत‍िया में पुलिस की कार्रवाई के दौरान बाइक के पीछे शराब लेकर बैठा व्यक्ति फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार व्यक्ति की पहचान गरभुआ के सुरेश महतो के रूप में की गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:47 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण में 30 लीटर शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार, पुल‍िस कर रही जांच
बेत‍ि‍या में शराब के साथ एक तस्‍कर ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

 पश्‍चिम चंपारण, जासं। मनुआपुल ओपी पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 30 लीटर देशी शराब के साथ सिरसिया के नंदलाल राम को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मोहम्मद अलाउद्दीन ने बताया कि गुरवलिया कुट्टी मठ के समीप वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखे। उन्हें रोक तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के बोरे में छिपाकर रखे गए शराब बरामद किया गया। पुलिस की कार्रवाई के दौरान बाइक के पीछे बैठा व्यक्ति फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार व्यक्ति की पहचान गरभुआ के सुरेश महतो के रूप में की गई है। सुरेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जबकि गिरफ्तार नंदलाल राम को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शराब की बोतलों के साथ धंधेबाज धराया ,गया जेल

स्थानीय थाना क्षेत्र के पश्चिमी पकुहवा गांव में घर में छुपा कर रखे गये शराब के बोतलों के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। मैनाटांड़ थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि पश्चिमी पकुहवान गांव निवासी रामजी चौधरी नेपाल से शराब की बोतलों को लाकर अपने घर में रखे हुए हैं। तुरंत पुअनि सुशील कुमार ङ्क्षसह के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 95 बोतल नेपाल निर्मित कस्तूरी शराब बरामद किया गया। कार्रवाई के दौरान रामजी चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर धंधेबाज को बेतिया जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी