Sitamarhi: व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ शहर में बंद का ऐलान, व्यवसायियों ने की एसपी के तबादले की मांग

Sitamarhi News व्यवसायी हत्याकांड से व्यवसायियों में जबरदस्त गम और गुस्सा है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ उनमें काफी आक्रोश है। तमाम व्यवसायिक संगठनों ने घटना के बाद देरशाम सीतामढ़ी बंद का एलान किया जिसका असर आज शहर में दिखने लगा है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 12:56 PM (IST)
Sitamarhi: व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ शहर में बंद का ऐलान, व्यवसायियों ने की एसपी के तबादले की मांग
सीतामढ़ी में व्यवसाई के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते व्यवसायी।

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। व्यवसायी हत्याकांड से व्यवसायियों में जबरदस्त गम और गुस्सा है। पुलिस प्रशासन के खिलाफ उनमें काफी आक्रोश है। तमाम व्यवसायिक संगठनों ने घटना के बाद देरशाम सीतामढ़ी बंद का एलान किया जिसका असर आज शहर में दिखने लगा है। चैंबर ऑफ कॉमर्स , व्यवसायी संघ , खुदरा व्यवसायी संघ, स्वर्णकार संघ से जुड़े तमाम व्यवसायी सड़क पर उतर आए हैं। शांतिपूर्ण तरीके से बंद का आह्वान कर रहे हैं। प्रमुख चौक-चौराहों पर धरना भी दे रहे हैं।

व्यवसायी संघ के अध्यक्ष निर्मल व्याहूत , चैंबर ऑफ कॉमर्स के संस्थापक अध्यक्ष कैलाश हिसारिया, अध्यक्ष घनश्याम व्यास, दवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष मनोज सिंह , स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष रितेश सर्राफ, नगर परिषद के उपसभापित दीपक मस्करा , राजीव जालान , पंकज मस्करा के नेतृत्व में अलग-अलग जगहों पर व्यवसायी धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी हो रही है।

सीतामढ़ी एसपी के तबादले की मांग, 36 घंटे में 6 पर गोलीबारी

व्यवसायी हत्याकांड के विरोध में सीतामढ़ी बंद का एलान कर सड़कों पर उतरे व्यवसायी पुलिस कप्तान के तबादले की मांग कर रहे हैं । इसके लिए शहर में धरना - प्रदर्शन किया जा रहा है। व्यवसायियों का कहना है कि पिछले 36 घंटे के दौरान गोलीबारी की छह घटनाएं हुई हैं । जिनमें एक  दारोगा शहीद हुए। एक व्यवसायी व एक अधेड़ की मौत हो गई । तीन अन्य घटनाओं में कई लोग घायल हुए।

 व्यवसायियों का यह भी कहना है कि प्रभास साइकिल स्टोर्स के मालिक प्रभास हिसारिया की हत्या के बाद पुलिस द्वारा सुरक्षा का आश्वासन तथा हथियार का लाइसेंस देने की बात कही गई थी । मगर व्यवसायियों को न सुरक्षा मिली न किसी को हथियार का लाइसेंस ही मिला। पुलिस की निष्क्रियता के कारण आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। उधर, पुलिस कप्तान कार्रवाई और सुरक्षा का आश्वासन देकर हर बार निकल जाते हैं।

chat bot
आपका साथी