West Champaran : शराब पीकर पत्नी से मारपीट करना पड़ा महंगा, एक शिकायत पर पहुंचा जेल

West Champaran बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले काफी सक्रिय हैंं। आए दिन हो रही कार्रवाई के बाद भी इन लोगों पर कोई खास असर नहीं पड़ रहा। पुलिस विभाग की ओर से लगातार अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 06:25 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 06:25 PM (IST)
West Champaran : शराब पीकर पत्नी से मारपीट करना पड़ा महंगा, एक शिकायत पर पहुंचा जेल
पश्चिम चंपारण में शराब पीकर हंगामा व मारपीट करने के आरोप में एक व्यक्ति को जेल । प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम चंपारण, जासं । सहोदरा की एक महिला अपने शराबी पति की आदतों से इतनी परेशान हो चुकी थी कि उसे पुलिस में शिकायत कर जेल भिजवा दिया। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी वह दारू पीने से बाज नहीं आ रहा था। प्रतिदिन शराब पीकर हंगामा और मारपीट करता था। बताते चलें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के पडऱौन निवासी परमेश्वर पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह गिरफ्तारी अभियुक्त की पत्नी सुनीता देवी के आवेदन पर की गई है। महिला ने पुलिस को आवेदन देकर यह आरोप लगाया है कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ गाली गलौज कर रहा था । थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि जांच के क्रम में शराब पीने की पुष्टि हुई है। अभियुक्त को न्यायालय भेजा जा रहा है ।

वहीं शिकारपुर पुलिस ने डीएवी स्कूल के समीप शराब की नशे में हंगामा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पांडेय टोला निवासी राहुल कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि  सूचना मिली थी कि वह शराब की नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा है। गश्ती दल को भेजा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में  उसे शराब पीने की पुष्टि होने पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

वहीं बेतिया में उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार को बैरिया थाना क्षेत्र के फुलियाखाड़ गांव में छापेमारी कर जितेंद्र राव को गिरफ्तार किया है । उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि जितेंद्र के पास से चुलाई शराब के 30 पैकेट, बंटी बबली नामक 200 मिलीलीटर के चार बोतल, 180 मिलीलीटर के एटपीएम 13 पैकेट व 180 मिलीलीटर का एक बोतल मैकडोनाल्ड शराब बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी