पश्‍च‍िम चंपारण मेें एक युवती ने चोर को पकड़ा, चाकू से हमला कर आरोपित फरार

पश्‍च‍िम चंपारण में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। चोरी करने घर में घुसे युवक को युवती ने पकड़ा तो उसने युवती पर चाकू से हमला कर आरोपित भाग गया। गंभीर अवस्था में गवर्नमेंट मेडिकल कालेज में युवती का चल रहा है इलाज।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:09 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:09 PM (IST)
पश्‍च‍िम चंपारण मेें एक युवती ने चोर को पकड़ा, चाकू से हमला कर आरोपित फरार
पश्‍च‍िम चंपारण में चोर ने युवती को चाकू मारकर फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। मझौलिया थाने के करमवा पंचायत के वार्ड नंबर तीन‌ वीरता टोला गांव में बीती रात चोरी की नियत से घर में घुसे एक युवक को गृहस्वामी की पुत्री ने पकड़ लिया और हल्ला करने लगी। तेज आवाज सुन जब तक गांव के लोग व परिवार के सदस्य आते तब तक आरोपित युवक, युवती को चाकू मारकर फरार हो गया। घायल युवती को आनन-फानन में उपचार के लिए मझौलिया अस्पताल में लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल युवती का उपचार गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

चिकित्सकों ने बताया है कि घायल युवती खतरे से बाहर है। उधर इस मामले में युवती की मां की शिकायत पर मझौलिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी के एक आरोपित सोहेल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। मझौलिया थाने के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि घायल युवती की मां मीना के बयान पर थाना कांड संख्या 573/21 दर्ज किया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। मामले में दो अन्य लोगों की संलिप्तता सामने आ रही है। बता दें कि मझौलिया पुलिस 24 घंटे के अंदर आरोपित के गांव मझरिया स्थित विद्यायल से गिफ्तार कर लिया है।

असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर की बाइक की चोरी

नरकटियागंज। नगर के मेन रोड स्थित स्टेट बैंक परिसर से एक बाइक चोरी कर ली गई है। मामले में स्टेट बैंक के असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर धीरज प्रसाद ने शिकारपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। बताया है कि मंगलवार को वे बैंक परिसर में बाइक खडी कर बैंक में काम करने गए। जब वापस आए तो देखा कि उनकी बाइक गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक नहीं मिली। मामले में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी