घर में काम करने वाली से चुपके-चुपके गुल ख‍िलाते थे बाप-बेटे, मुजफ्फरपुर में हैरान करने वाली घटना

Muzaffarpur Crime ज‍िले एक अजीबों-गरीब घटना सामने आई है। नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप विशेष पाक्सो कोर्ट में परिवाद दाखिल पीडि़ता की मां ने दाखिल किया परिवाद मुजफ्फरपुर शहर के एक व्यवसायी उसके पुत्र व स्टाफ को बनाया गया आरोपित।

Dharmendra Kumar SinghFri, 03 Dec 2021 08:08 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाप व बेटे पर दुष्‍कर्म का आरोप। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। ब‍िहार में मुजफ्फरपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। नगर थाना क्षेत्र में घर में काम करने वाली नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया गया है। कांटी थाना क्षेत्र की किशोरी की मां ने विशेष पाक्सो कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है। इसमें एक बड़े व्यवसायी के दो पुत्रों व उसके एक स्टाफ को आरोपित बनाया गया है। विशेष कोर्ट ने इसे सुनवाई पर रखा है। पीडि़ता की मां ने बताया कि स्टाफ के माध्यम से 13 वर्षीया पुत्री को जनवरी में घर का काम करने के लिए व्यवसायी ने रखा। इसके लिए प्रतिमाह पांच हजार रुपये देना तय किया। बेटी के काम करने के बदले प्रतिमाह उसे पांच हजार रुपये मिल रहे थे।

एक नवंबर को वह बेटी से मिलने गई तो उसके चेहरे पर खरोंच नजर आई। उसके पूछने पर बेटी ने बताया कि व्यवसायी के पुत्र ने उसके साथ 30 अक्टूबर की रात दुष्कर्म किया। व्यवसायी से पूछा तो उसने दोनों परिवार की इज्जत का हवाला देकर चुप रहने, बेटी की शादी करवाने और बेटी को वहीं रहने देने के लिए कहा। 10 दिन बाद रात 12 बजे भागकर बेटी घर पहुंची। उसने बताया कि छोटा मालिक बराबर उसके साथ गलत करता है। उसने यह बात बड़े मालिक को बताई तो मारपीट की गई।

बड़े मालिक भी उसे बुरी नीयत से देखते हैं और चुप रहने को कहते हैं। वह नगर थाना गई तो उसे कांटी थाना जाने को कहा गया। 25 नवंबर को तीनों आरोपित घर पहुंचे और पंचायती से मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया। इसके लिए एक सप्ताह बाद की तिथि मुकर्रर की गई। इस बीच आरोपित उसकी हत्या कर लाश गायब करने सहित तरह-तरह की धमकियां देने लगे।

छात्राओं से छेडखानी करनेवाले तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

तुरकौलिया। स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व फब्तियां कस रहे तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घटना कोटवा-शंकरसरैया मुख्य पथ की बताई जा रही हैं। गिरफ्तार युवकों की पहचान पुलिस ने जोलगावां गांव निवासी जयप्रकाश राय, माधोपुर का सलमान अंसारी व अर्जुन पटेल के रूप में की है। घटना को लेकर जोलगावा गांव के रामायण राय ने थाना में आवेदन दिया है। बताया है कि हमेशा तीनों युवक उक्त सड़क से आने-जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करते थे। साथ ही मोबाइल भी छीनने का काम करते हैं। इससे पढऩे आने-जाने वाली छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस दौरान शुक्रवार को भी पकड़े गए तीनों युवक लड़कियों के साथ फब्तियां व छेड़छाड़ कर रहे थे। उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि तीनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.