मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर से 96 कार्टन शराब बरामद, उत्पाद विभाग की टीम कर रही जांच

Muzaffarpur news मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने एक ट्रैक्टर से 96 कार्टन शराब बरामद की। यह शराब की खेप हरियाणा से मंगाई गई थी । शहर में विभन्न जगहों पर सप्लाई करने की तैयारी थी ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:31 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर से 96 कार्टन शराब बरामद, उत्पाद विभाग की टीम कर रही जांच
मुजफ्फरपुर में एक ट्रैक्टर से शराब जब्त । प्रतीकात्मक तस्वीर
मुजफ्फरपुर, जासं । उत्पाद विभाग की टीम ने मनियारी थाना क्षेत्र के रतनौली में पुआल लदे एक ट्रैक्टर से 96 कार्टन शराब बरामद की। टीम को देखकर धंधेबाज मौके से फरार हो गए। शराब को जब्त कर छानबीन करने के बाद आबकारी थाना लाया गया। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि इस मामले में दो व्यक्तियों विजय और जयप्रकाश के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है। दोनों की तलाश में स्थानीय पुलिस के सहयोग से टीम छापेमारी कर रही है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी हरियाणा से शराब की खेप मंगवाकर आरोपित अनलोड कर रहे हैं। इसे गुरुवार रात ही इलाके में सप्लाई करने की तैयारी थी। इससे पूर्व ही टीम गठित कर छापेमारी कर शराब जब्त की गई। जब्त की गई शराब हरियाणा निर्मित बताई गई है। 
 
12 लीटर देसी शराब बरामद
मोतीपुर (मुजफ्फरपुर): बरूराज पुलिस ने शुक्रवार की शाम सहमलवा गांव में छापेमारी कर 12 लीटर देसी शराब बरामद की। धंधेबाज फरार होने में सफल रहा। इस बावत पारस मांझी सहित दो लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि धंधेबाज की खोज की जा रही है।
छह साल बाद बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार
जासं, मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने छह साल पुराने बाइक चोरी मामले में मोतीपुर से एक शातिर को गिरफ्तार किया। वह वर्तमान में बिजली विभाग का वाहन चला रहा है। पूछताछ कर उसे जेल भेजने की कवायद चल रही है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपित की पहचान सुमन कुमार के रूप में हुई है। 
बताया गया कि 2015 सितंबर में सरैया थाना के हरपुर गौस के अयोध्या कुमार की बाइक ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी नर्सिंग होम से चोरी हुई थी। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु की।
इसी दौरान मोतीपुर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान उक्त बाइक के साथ सुमन समेत तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ब्रह्मपुरा पुलिस को जानकारी दी गई। लेकिन, आरोपित को रिमांड नहीं किया गया। वर्तमान में केस का चार्ज दारोगा मनोज देव को मिला। उन्होंने केस का स्टेटस देखा। पता लगा कि आरोपित बिजली विभाग में जेई की गाड़ी चला रहा है। इससे वह पुलिस की नजरों से भी बचा हुआ है। उसका लोकेशन पता कर उसके घर पर छापेमारी कर दबोच लिया। 
chat bot
आपका साथी