पानापुर में 87 कार्टन शराब जब्त, पांच गिरफ्तार

मोतीपुर प्रखंड के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के बाड़ा हसन गाव से सोमवार सुबह पुलिस ने छापेमारी कर पिकअप वैन से 87 कार्टन शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:02 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:02 AM (IST)
पानापुर में 87 कार्टन शराब जब्त, पांच गिरफ्तार
पानापुर में 87 कार्टन शराब जब्त, पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर प्रखंड के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के बाड़ा हसन गाव से सोमवार सुबह पुलिस ने छापेमारी कर पिकअप वैन से 87 कार्टन शराब बरामद की। इस दौरान पुलिस ने मुख्य धंधेबाज सहित पाच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य की तलाश की जा रही है।

ओपीध्यक्ष हरेराम पासवान के नेतृत्व मे पुलिस बल ने बाड़ा हसन गांव में छापेमारी की। वहां पिकअप पर शराब लदी मिली। इस दौरान मुख्य धंधेबाज पूर्वी चंपारण जिला के राजेपुर का राजेश साह के साथ गोपी सिंह बहुआरा के शिव कुमार, सिवाईपट्टी के टेगरारी के जगत कुमार भगत, घसौत के अमर कुमार, विपुल राम, मधुबन केंटी के रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया है। ओपीध्यक्ष ने बताया पिकअप का चालक घसौत का दिलीप भगत फरार हो गया। गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ की जा रही है। दूसरे राज्य से शराब भेजने वाले का भी पता लगाया जा रहा है।

उधर, कथैया थाना क्षेत्र के रामपुर भेड़ियाही गाव में पुलिस ने छापेमारी कर दो लीटर देसी शराब के साथ रूपा महतो को गिरफ्तार किया। शराब बरामदगी मामले में फरार रामपुर भेड़ियाही के राजेश चौधरी व नशे में पकड़ी गाव से टुनटुन राम को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया है। सोमवार रात कथैया गांव में छापेमारी कर शराब धंधेबाज पुलेन्द सिंह को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पहले से दर्ज शराब तस्करी के दो मामलों में उसकी तलाश थी। उससे पूछताछ की जा रही है।

इसी क्रम में मोतीपुर पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान रविवार देर रात बगही के हरिशकर महतो, कल्याणपुर हरौना के जामुन सहनी, अरुण कुमार व नरियार बतरौल के दिनेश सहनी को नशे में गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया है।

साहेबगंज में शराब संग धंधेबाज को दबोचा : साहेबगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित केशव चौक के पास पुलिस ने छापेमारी कर सोमवार की दोपहर 15 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि उसे मंगलवार को जेल भेजा जाएगा।

मड़वन में नशे में युवक धराया

मड़वन, संस : मड़वन से शराब पीने के आरोप में मो.रिजवान को करजा पुलिस ने सोमवार की रात घर से गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि उसे जेल भेज दिया गया है।

सरैया में आठ आरोपितों को भेजा जेल : सरैया में शराब से जुड़े विभिन्न मामलों सहित नशे में आठ लोगों को जेल भेजा गया। इसमें अर्जुन खलीफा पटेढी, विकास कुमार मधौल, कृष्णा महतो खैरा, दिलीप कुमार राधानगर मुशहरी, रविन्द्र महतो बंसत पट्टी, राज देव महतो सीमा देवी बंसतपुर पट्टी शामिल हैं। थानाप्रभारी सुनिल कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

हथौड़ी में बरामद शराब नष्ट की : हथौड़ी थाने में सीओ बोचहा विरेंद्र प्रसाद वर्मा व उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार की मौजूदगी में जब्त शराब को विनष्ट किया गया। सभी बोतलों को जेसीबी से गढ्डा खोदकर गाड़ दिया गया। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि 1350 लीटर शराब विनष्ट की गई है।

chat bot
आपका साथी