मुजफ्फरपुर में जेल भेजवाने के शक में मांगी 75 लाख की रंगदारी

पीएनसी कंपनी का मालिक बताते हुए पंकज ने रंजीत को धमकी दी कि तुम मेरे भाई को जेल भेजवाकर हीरो बनता है। 75 लाख रुपये रंगदारी दो। अगर पांच दिनों के अंदर रंगदारी की रकम नहीं दी तो गोली मार देंगे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:38 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में जेल भेजवाने के शक में मांगी 75 लाख की रंगदारी
एटीएम फ्राड पंकज सहनी समेत दो के खिलाफ पानापुर ओपी में शिकायत।

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस। मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के मधुबन कांटी गांव में पुलिस मुखबिर बताकर एक व्यक्ति के मोबाइल पर काल कर 75 लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने की खबर है। रंगदारी की रकम नहीं देने पर हत्या करने की भी धमकी दी गई। इस बावत पीडि़त रंजीत सहनी ने शातिर एटीएम फ्राड पंकज सहनी सहित दो लोगों के खिलाफ ओपी में शिकायत की है।जानकारी के अनुसार मधुबन कांटी गांव के रंजीत सहनी गुरुवार की सुबह घर पर थे। तभी एक नंबर से उनके मोबाइल पर काल आया। काल करने वाली महिला ने अपना नाम मंजू देवी बताया। बोली कि तुमने मेरे पुत्र पप्पू सहनी को पुलिस मुखबिर बनकर ब्रहमपुरा थाने से पकड़वाकर जेल भेजवाया है जिससे मेरा करीब 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इतने में मोबाइल पर शातिर पंकज सहनी बोलने लगा। पीएनसी कंपनी का मालिक बताते हुए पंकज ने रंजीत को धमकी दी कि तुम मेरे भाई को जेल भेजवाकर हीरो बनता है। 75 लाख रुपये रंगदारी दो। अगर पांच दिनों के अंदर रंगदारी की रकम नहीं दी तो गोली मार देंगे। पंकज सहनी हाल में ही जेल से जमानत पर बाहर निकला है। पीडि़त को पूर्व में भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। ओपी प्रभारी हरेराम पासवान ने बताया कि आवेदन के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल चोरी के आरोप में किशोर की जमकर पिटाई, करंट लगाया

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), संस : मोतीपुर थाना क्षेत्र के साढ़ा गांव में गुरुवार को चोरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने12 वर्षीय किशोर की वाहन में हाथ-पैर बांध कर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, उसे मोबाइल फोन चोरी करने की बात स्वीकार करने के लिए बिजली का करंट भी लगाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस बंधक बने किशोर को छुड़ा कर अपने साथ थाने ले आई। किशोर समीर कुमार के पिता काॢतक राय ने बताया कि उसका पुत्र मंदबुद्धि का है। वह मंगलवार से ही गायब था। अपने सगे संबंधियों और आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। काॢतक राय ने बताया कि एक साल पहले उसकी पत्नी का देहांत होने के कारण घर पर बच्चों की देखरेख करने वाला कोई नहीं है। क्योंकि, वे मेहनत मजदूरी करने के लिए घर से निकल जाते हैं। घटना के दिन ग्रामीणों ने सूचना दी कि समीर को गांव के ही कुछ लोग द्वारा वाहन में बांध कर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। तब वे वहां पहुंच कर अपने पुत्र को पिटाई न करने की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने एक न सुनी। बिजली का कंरट भी लगाया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। करंट लगाने की बात गलत है।  

chat bot
आपका साथी