मधुबनी के बेनीपट्टी में 662 बोतल विदेशी शराब व दो कार जब्त, तस्‍कर फरार

ब‍िहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्‍कर सक्र‍िय हैं। उत्‍तर बि‍हार में आए द‍िन शराब के साथ तस्‍कर ग‍िरफ्तार क‍िए जा रहे हैं। वहीं मधुबनी के बेनीपट्टी में पुल‍िस को बड़ी सफलता म‍िली है। 662 बोतल व‍िदेशी शराब बरामद हुआ है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:32 PM (IST)
मधुबनी के बेनीपट्टी में 662 बोतल विदेशी शराब व दो कार जब्त, तस्‍कर फरार
बेनीपट्टी थाना में पीसी करते डीएसपी अरुण कुमार स‍िंह। जागरण

मधुबनी, जासं। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित नंदीभौजी चौक के निकट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो कार से 662 बोतल विदेशी शराब बरामद किया। पुलिस ने बरामद शराब सहित दोनों कार को जब्त कर लिया है। डीएसपी अरूण कुमार स‍िंह ने बताया कि दो कार में विदेशी शराब रखकर लाया जा रहा था। पुलिस गाड़ी को देखते ही नंदीभौजी चौक के निकट कार को सड़क पर छोड़ कर शराब धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिली थी कि बाहर से दो कार में शराब आ रही है।

प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, थानाध्यक्ष अरविन्द्र कुमार, अनि सदन राम, सअनि शेषनाथ प्रसाद, सअनि संजीत कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर विदेश शराब बरामद कर ली है। शराब धंधेबाज का एक मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। इस मोबाइल से पुलिस को कई तथ्य मिला है। डीएसपी ने कहा कि शराब तस्कर व माफिया के खिलाफ नकेल कसने को लेकर पुलिस विशेष अभियान चलाकर छापेमारी कर रही है। बरामद किए गए शराब से जुड़े धंधेबाज को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। इस अवसर पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, थानाध्यक्ष अरविन्द्र कुमार, अनि सदन राम, अनि मृत्युंजय कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

शराब के नशे में हंगामा कर रहे नशेबाज गिरफ्तार

साहरघाट थाना पुलिस ने संध्या गश्त के दौरान ग्रामीणों की सूचना पर डूमरा गांव में शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक नशेबाू को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के डुमरा गांव निवासी राममूर्ति मुखिया के रूप में की गई है । थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान ग्रामीणों की सूचना पर डूमरा गांव में शराब के नशे में हंगामा व गाली-गलौच करते हुए राममूर्ति मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है । इसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी