Muzaffarpur: पारू में ट्रक समेत छह वाहनों से 504 कार्टन शराब जब्त, पंजाब का ट्रक चालक गिरफ्तार

Muzaffarpur News पटना से आई मद्य निषेध व जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मिली कामयाबी। ठिकाने से ट्रक दो पिकअप वैन दो मारुति कार व बाइक जब्त। मिलान में जब्त शराब 504 कार्टन निकली है। एक आरोपित गिरफ्तार।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:47 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:47 AM (IST)
Muzaffarpur: पारू में ट्रक समेत छह वाहनों से 504 कार्टन शराब जब्त, पंजाब का ट्रक चालक गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में ट्रक समेत छह वाहनों से 504 कार्टन शराब जब्त। (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। विशेष टीम ने पारूथाना क्षेत्र के भेलाईपुर में गुरुवार की अलसुबह शराब धंधेबाजों के ठिकाने पर छापेमारी कर शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया। इस दौरान ठिकाने से दो पिकअप वैन, दो मारुति कार, एक बाइक समेत अन्य सामान भी जब्त की। सभी गाडिय़ों पर शराब का कार्टन लदा था। मौके से ट्रक चालक पंजाब जालंधर के पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया। एसडीपीओ सरैया राजेश शर्मा ने बताया कि पश्चिमी क्षेत्र में फैले शराब सिंडिकेट में शामिल कई धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं। इन सभी पर पुलिस टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। मिलान में जब्त शराब 504 कार्टन निकली है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

 बताया गया कि गुप्त सूचना पर पटना से आई मद्य निषेध विभाग के साथ जिला पुलिस की टीम ने भेलाईपुर में संयुक्त रूप से छापेमारी की जिसमें यह कामयाबी मिली। हालांकि घेराबंदी में कई धंधेबाज वहां से भाग निकले, लेकिन मौके से ट्रक, दो पिकअप समेत अन्य वाहनों से शराब जब्त कर ली गई। जब्त शराब झारखंड से मंगवाई गई थी। कहा गया कि झारखंड व हरियाणा के सिंडिकेट से यहां के स्थानीय धंधेबाजों का संपर्क है। इसलिए पश्चिमी क्षेत्र में लगातार इन दोनों राज्यों से शराब की खेप मंगवाई जा रही है। इस बार भी होली में खपाने के लिए खेप मंगवाई गई थी, लेकिन पकड़ी गई। 

chat bot
आपका साथी