मधुबनी ज‍िले में विभिन्न जगहों से छापेमारी में 4920 बोतल शराब बरामद

Madhubani news शराब तस्‍करों पर नकेल कसने के ल‍िए मधुबनी ज‍िले में तेजी से हो रही छापेमारी। सूबे में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्‍कर काफी सक्र‍िय हैं। वहीं उत्‍पाद व‍ि‍भाग व पुल‍िस टीम लगातार कार्रवाई कर रही है।

Dharmendra Kumar SinghSat, 27 Nov 2021 05:21 PM (IST)
मधुबनी ज‍िले में शराब धंधेबाजों पर हुई कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मधुबनी (लदनियां), जासं। लदनियां थाना पुलिस ने प्रखंड के विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 4,920 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की। छापेमारी दल का नेतृत्व थानाध्यक्ष संतोष कुमार स‍िंह ने किया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार स‍िंंह ने कहा कि शनिवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में योगिया सिमरा टोल से पश्चिम स्थित नहर से 2,940 बोतल, गजहरा स्थित महादेव मंदिर रोड से 780 बोतल व पररियाही रोड से 1,200 बोतल शराब बरामद की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस की दबिश पर लोग घर में छिपाए शराब को घर से बाहर छिपाने की असफल कोशिश कर रहे है। लोग तालाब, नहर व नदियों में शराब की बोरियां छिपाने लगे हैं। पुलिस शराब धंधेबाज पर सख्ती से नकेल कसने में रात-दिन काम कर रही है। इस ऑपरेशन में एएसआई स'िचदानंद ङ्क्षसह समेत अन्य कर्मी मौजूद थे।

30 बोतल शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

खुटौना। लौकहा थाना के गश्ती दल ने शनिवार को अहले सुबह में थाना क्षेत्र के सीमावर्ती बनरझुल्ली में पैदल जा रहे एक व्यक्ति को 30 बोतल नेपाल निर्मित देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसकी पहचान थाना क्षेत्र के बलानपट्टी के बिहारी राम के रूप में हुई। वह झोले में शराब लेकर किसी ठिकाने पर पहुंचाने जा रहा था। इसके पूर्व शुक्रवार रात में ललमनियां ओपी क्षेत्र के कारमेघ में शराब पीकर हंगामा मचा रहे गांव के शिवशंकर मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गांव के लोगों ने ओपी पुलिस को इस संबंध में फोन पर सूचित किया था।

62 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज व नशेबाज गिरफ्तार

मधवापुर। साहरघाट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव से 208 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया। साथ ही शराब धंधेबाज को पकडऩे में भी कामयाब रहा। पकड़े गए धंधेबाज की पहचान विशनपुर निवासी तेतर सहनी के रूप में की है। गिरफ्तार शराब धंधेबाज नेपाल से शराब लेकर अपने घर में शराब रखकर बेचने का काम करता है। थानाध्यक्ष रामचन्द्र चौपाल ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर शराब के खिलाफ छापेमारी कर 62.400 लीटर शराब बरामद किया है। साथ ही रामजानकी चौक साहरघाट में शराब के नशे में हंगामा करते एक नशेबाज को गिरफ्तार किया। पकड़े गए नशेबाज दरभंगा जिला के कमतौल गांव निवासी अमृतयांशु कुमार ठाकुर बताया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई में सअनि मुकेश शर्मा सहित पुलिस बल के जवान शामिल थे। इस मामलों में पुलिस ने पकड़े गए नशेबाज व व धंधेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.